पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा, सिंधु को मिली आइसक्रीम

पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा, सिंधु को मिली आइसक्रीम

प्रेषित समय :12:43:26 PM / Mon, Aug 16th, 2021

नई दिल्‍ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को उनका पसंदीदा चूरमा खिलाया. वहीं टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को आइसक्रीम पार्टी दी. सिंधु ओलंपिक इतिहास में दो मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं.

पीएम मोदी सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मिले. दरअसल 15 अगस्त को भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इन सभी खिलाड़ियों ने लाल किले पर ध्वजारोहण कार्यक्रम के हिस्सा लिया था और उसके बाद पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से 16 अगस्त को ब्रेकफास्ट पर मिले.

इस मौके पर पीएम ने एथलेटिक्स में भारत को पहला ओलंपिक मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा को चूरमा खिलाया. वहीं सिंधु से किया हुआ अपना वादा पूरा किया और उनके साथ आइसक्रीम खाई. दरअसल ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले पीएम ने भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु से वादा किया था कि मेडल के साथ वापस लौटने पर वह उन्हें आइसक्रीम खिलाएंगे.

इस मौके पर 41 साल के इंतजार के बाद हॉकी में ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारतीय पुरुष टीम ने पीएम को ऑटोग्राफ की गई हॉकी स्टिक भी दी. कार्यक्रम में कुश्‍ती में सिल्वर मेडल जीतने वाले रवि दहिया, ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले बजरंग पूनिया, सिल्वर जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, ब्रॉन्ज मेडलिस्ट मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन सहित विनेश फोगाट, सोनम मलिक, दीपक पूनिया के साथ भी पीएम मोदी ने काफी समय बिताया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्‍ली के बॉर्डर पर जमे किसान नेता 22 जुलाई से जंतर-मंतर पर करेंगे किसान संसद

दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़, अमेजन के नाम पर अमेरिकी लोगों से कर रहे थे ठगी

यूनिफॉर्म सिविल कोड उम्मीद नहीं हकीकत हो, इसे पूरे देश में लागू होना चाहिए: दिल्‍ली हाई कोर्ट

दिल्‍ली के उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 मजदूर लापता

सचिन पायलट को प्रियंका-राहुल ने नहीं दिया मिलने का समय, 6 दिन बाद दिल्‍ली से लौटे बैरंग

अस्‍पतालों को हिदायत, ऑक्सीजन की कमी के झूठे चेतावनी संदेश न दें: दिल्‍ली हाईकोर्ट

Leave a Reply