नोएडा में एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में लगी आग, 2 बच्चियों की जलने से मौत

नोएडा में एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में लगी आग, 2 बच्चियों की जलने से मौत

प्रेषित समय :13:02:52 PM / Mon, Aug 16th, 2021

नोएडा. एसी में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से एक घर में आग लग गई. आग लगने की घटना नोएडा में अजनारा होम के पीछे चौखंडी गांव की बताई जा रही है. अग्निकांड की इस घटना में झुलसने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. वहीं, घर के तीन अन्य लोग भी आग की चपेट में आकर झुलस गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग को दूसरी और तीसरी मंजिल पर फैलने से रोकने में खासी तत्परता दिखाई. सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के मुताबिक, चौखंडी गांव थाना फेस-3 इलाके में आता है. इसी गांव में अजनारा होम के ठीक पीछे एक 5 मंजिला इमारत बनी है. इस इमारत में कई फ्लैट हैं. ग्राउंड फ्लोर पर दिनेश सोलंकी अपने परिवार के साथ रहते हैं. दिनेश के परिवार में दो बच्चियां कृतिका (9 साल), रुद्राक्षी (12 साल), बेटा शिवाय (4 साल) और पत्नी ममता सोलंकी रहती हैं.

सुबह के वक्त घर में आग लग गई. आग ने घर में रखे ज्यादातर सामान को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई. धीरे-धीरे आग दूसरी और तीसरी मंजिल के फ्लैट को भी अपनी चपेट में लेने लगी. एहतियात के तौर पर बिल्डिंग को खाली करा लिया गया.

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने किसी तरह से आग पर काबू पा लिया. दिनेश सोलंकी, ममता सोलंकी और उनके बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है और वो अब खतरे से बाहर हैं. वहीं, दो बच्चियों कृतिका और रुद्राक्षी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर 10 हजार फर्जी वोटर आईडी कार्ड बना डाले, गिरफ्तार

यूपी में 5 पांच साल में मिल जाएगी 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी: सीएम योगी

यूपी में अब सिर्फ रविवार को ही लॉकडाउन, सोमवार से शनिवार तक सुबह 8 से रात 10 बजे तक सारी पाबंदियां समाप्त

यूपी में बड़ा फेरबदल नौ जिलों के एसपी समेत 14 आईपीएस बदले गए

छत्तीसगढ़ से यूपी के मऊ जा रहा परिवार हादसे का शिकार, कार खाई में गिरी, 5 की मौत, मृतकों में 4 बच्चे शामिल

यूपी टीजीटी परीक्षा में साल्वर गैंग का एसटीएफ ने किया बड़ा भंडाफोड़, सरगना समेत सात गिरफ्तार

Leave a Reply