जबलपुर जिला पंचायत की बैठक में अधिकारी-नेताओं में तू-तू, मैं-मैं

जबलपुर जिला पंचायत की बैठक में अधिकारी-नेताओं में तू-तू, मैं-मैं

प्रेषित समय :21:20:27 PM / Wed, Aug 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में जिला पंचायत में प्रशासकीय समिति की बैठक में आज उस वक्त हंगामा होने लगा जब जिला पंचायत अध्यक्ष मनोरमा पटेल ने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों का मजाक बनाकर रखा है पत्रों का महीनों जबाव नहीं दिया जाता है, जिसपर अतिरिक्त जिला पंचायत सीईओ मनोज सिंह भी बिफर गए और कहा कि कोई मजाक नहीं बनाया गया है समय पर जो जरुरी होता है उन पत्रों का जबाव दिया जाता है. विवाद बढ़ते देख अन्य सदस्य भी भड़क गए, उन्होने भी अधिकारियों पर तवज्जो न देने का आरोप लगाया है.

बताया गया है कि ग्राम पंचायत विकास अधोसंरचना के तहत जबलपुर जिले की 516 ग्राम पंचायतों में वित्तीय वर्ष 2021-22 में दो करोड़ 86 लाख रुपए जारी किए गए हे, इस राशि होने वाले विभिन्न विकास कार्याे की रुपरेखा तय करने के लिए आज जिला पंचायत सभाकक्ष में बैठक का आयोजन किया गया, बैठक में विकास कार्याे पर चर्चा होती, इससे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी मनोरमा पटेल ने अधिकारियों तवज्जों न देने का आरोप लगाना शुरु कर दिया, इसके बाद कांग्रेस विधायक संजय यादव सहित अन्य सदस्य भी भड़क गए, सभी ने एक सुर में अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी सुनते ही नहीं है पत्रों का जबाव नहीं दिया जाता है, कहां क्या काम हो रहा है इसकी जानकारी तक नहीं दी जाती है, जिसपर अतिरिक्त सीईओ मनोजसिंह  सभी की बातों का जबाव ही रहे थे तभी विजयकांति पटेल ने पौधारोपण को लेकर सवाल खड़ा कर दिया, जिसपर मनोजसिंह झल्लाने लगे, उन्होने कहा कि पहले अध्यक्ष व विधायक के सवालों का जबाव दे रहा हूं, इस तरह से एक ही समय में सभी लोग सवाल करेगें तो किसका जबाव दूं बता दें. हंगामा व आरोपों के बीच जिले के 516 ग्राम पंचायतों में वित्तीय वर्ष 2021-22 में मिले 2 करोड़ 86 लाख रुपए के विकास कार्यों को लेकर प्रस्ताव पास हो गया. ग्राम पंचायतों में होने वाले विकास कार्यों की तुलना में ये राशि काफी कम है, इसे लेकर भी कई सदस्यों ने नाराजगी जताई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के रेलवे स्टेडियम में इंटरनेशनल स्तर के सिंथेटिक वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल कोर्ट का निर्माण

जबलपुर के रेलवे स्टेडियम में इंटरनेशनल स्तर के सिंथेटिक वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल कोर्ट का निर्माण

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार..!

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े तीन शातिर नकबजन, 18 तोला सोने के जेवर, 4 लाख रुपए नगद, दो पिस्टल, 31 कारतूस मिले

जबलपुर में रेत ठेकेदारों के आफिस में सेंट्रल जीएसटी टीम की दबिश, डेढ़ करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा

एमपी के जबलपुर में उठी सैनिक स्कूल खोलने की मांग

Leave a Reply