कटनी में नदी किनारे जुआं खेल रहे जबलपुर के युवक गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

कटनी में नदी किनारे जुआं खेल रहे जबलपुर के युवक गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

प्रेषित समय :20:31:36 PM / Wed, Aug 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. मध्यप्रदेश के कटनी स्ििात ग्राम घटखिरवा हार में नदी किनारे लैंप की रोशनी में जुआं खेल रहे सात युवकों को कुठला पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा है, पकड़े गए युवक जबलपुर के रहने वाले है, जो कटनी जाकर जुआं खेलते रहे. पुलिस ने जुआंडिय़ों के कब्जे से 1 लाख 14 हजार रुपए नकद व एक कार बरामद की है.

पुलिस के अनुसार घटखिरवा हार में नदी किनारे लैंप की रोशनी में लम्बे समय से जुआंफड़ संचालित हो रहा था, जहां पर जबलपुर से युवक जुआं खेलने के लिए जाते रहे, बीती देर रात भी जबलपुर के निजाम खान, राजू गुप्ता, शाहिल खान, विजय सिंह, जावेद मंसूरी, जितेन्द्र लालवानी व निहार सोंधिया सहित अन्य लोग जुआं खेल रहे थे. इस बात की खबर मिलते ही कु ठला व एनकेजे थाना पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर जुआंफड़ पर दबिश दे दी. पुलिस को देखते ही जुआंडिय़ों में भगदड़ मच गई, पुलिस ने इन सात जुआंडिय़ों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से ताश पत्ते, एक लाख 14 हजार रुपए नगद व एक कार बरामद की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के रेलवे स्टेडियम में इंटरनेशनल स्तर के सिंथेटिक वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल कोर्ट का निर्माण

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार..!

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े तीन शातिर नकबजन, 18 तोला सोने के जेवर, 4 लाख रुपए नगद, दो पिस्टल, 31 कारतूस मिले

जबलपुर में रेत ठेकेदारों के आफिस में सेंट्रल जीएसटी टीम की दबिश, डेढ़ करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा

एमपी के जबलपुर में उठी सैनिक स्कूल खोलने की मांग

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू

Leave a Reply