क्या कैटरीना कैफ ने चुपके-चुपके कर ली है विक्की कौशल से सगाई? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

क्या कैटरीना कैफ ने चुपके-चुपके कर ली है विक्की कौशल से सगाई? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

प्रेषित समय :16:02:34 PM / Wed, Aug 18th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड में पिछले काफी समय से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं. खबरे हैं कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन तमाम बातों पर अब दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. सोशल मीडिया में उनकी रोका सेरेमनी को लेकर जोर-शोर से चर्चाएं चल रही हैं.

एक पॉपुलर पैपराजी की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना ने आपस में अंगूठियां शेयर कर अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ा दिया है. दोनों की रोका सेरेमनी हो गई हैं. उन्होने वायरल भयानी नाम से इंस्टा अकाउंट पर दोनों की फोटो शेयर कर लिखा 'सगाई की अफवाह' जिसके बाद तो फैंस ने दोनों को बधाई देनी शुरू कर दी. लेकिन थोड़ी ही देर में उन्होंने अपनी पोस्ट का डिलीट कर दिया.

कैटरीना और विक्की ने वाकई में सगाई कर ली है इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं सकी है. इन दोनो के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहों ने तब जोर पकड़ा, जब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल ने माना कि उनकी कैटरीना पर क्रश है. कैटरीना इस दौरान उनके साथ मंच पर ही मौजूद थी. विक्की ने सबके सामने ही उनसे पूछा कि आप किसी विक्की कौशल जैसे लड़के को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेंती. और फिर उन्होंने गाना शुरू कर दिया मुझसे शादी करोगी... विक्की के इस गेस्चर ने इन बातों को तेजी से हवा दी.

क्या कैटरीना कैफ ने चुपके-चुपके कर ली है विक्की कौशल से सगाई? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की उत्सुकता कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले दो साल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनो को कई बार एकसाथ स्पॉट किया जाता है. इस बार न्यू ईयर भी दोनो ने एक साथ ही सेलिब्रेट किया था. लेकिन दोनों में से कोई भी अपने रिश्ते पर खुलकर नहीं बोलता. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन, बॉलीवुड में गाए थे इक मुलाकात जरूरी है सनम और देर ना हो जाए जैसे सुपरहिट गीत

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

Leave a Reply