अक्षय कुमार की बेल बॉटम रिलीज के कुछ घंटों में ही HD में लीक हुई

अक्षय कुमार की बेल बॉटम रिलीज के कुछ घंटों में ही HD में लीक हुई

प्रेषित समय :07:58:07 AM / Fri, Aug 20th, 2021

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम  बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों से खूब प्यार भी मिल रहा है. कोरोना वायरस महामारी के बीच यह ऐसी पहली फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है. बेल बॉटम के लिए अक्षय कुमार को हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं. लेकिन, इस बीच फिल्म को लेकर एक बुरी खबर भी सामने आई है.

दरअसल, अक्षय कुमार की यह मल्टी स्टारर फिल्म जिसमें लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी हैं, ऑनलाइन लीक हो गई है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, अक्षय कुमार-लारा दत्ता स्टारर ‘बेल बॉटम’ इंटरनेट पर फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, वो भी एचडी प्रिंट में. तमिलरॉकर्स, फिल्मीवैप सहित अन्य पाइरेटेड साइट्स पर ‘बेल बॉटम’ ऑनलाइन लीक हो गई है.

बेल बॉटम को दर्शकों और समीक्षकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. कोरोना वायरस के बीच मेकर्स ने सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज का रिस्क उठाया और अब इसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. मुश्किल वक्त के बीच भी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के मेकर्स के फैसले की कई सेलेब्स ने तारीफ की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्मों और टीवी के जाने माने अभिनेता अनुपम श्याम का निधन

जम्मू-कश्मीर ने फिल्मों की शूटिंग और टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए शुरू की फिल्म पॉलिसी

एक कंडोम ने सुलझाया अंधा रेप और हत्या का केस, फिल्मी स्टाइल में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अभिनेत्री को रात गुजारने का ऑफर, डायरेक्टर्स की हुई धुलाई

जबलपुर में पुलिस, हिंदू संगठन और पत्रकारों की फर्जी गैंग फिल्मी अंदाज में घरों में धावा, बोलकर करते थे ब्लैकमेलिंग, 4 गिरफ्तार

पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी- 'वो पोर्न नहीं इरोटिक फिल्म थीं'

Leave a Reply