पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी- 'वो पोर्न नहीं इरोटिक फिल्म थीं'

पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी-

प्रेषित समय :11:54:43 AM / Sun, Jul 25th, 2021

फिल्मी दुनिया की पीछे की दुनिया कितनी काली है, ये सच अब सबके सामने आ रहा है. राज कुंद्रा का नाम पोनोग्राफी केस में सामने आने के बाद कई मॉडल्स उनके (राज कुंद्रा) के खिलाफ न्यूड ऑडिशन देने की बात कह चुकी हैं. पुलिस इस केस में अब तक की जांच के आधार पर राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बता रही है, लेकिन शिल्पा शेट्टी अभी भी अपने पति को पाक साफ कर रही हैं. राज कुंद्रा अभी 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर हैं. इस केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किए हैं.

शिल्पा शेट्टी के इस केस से क्या तार जुड़े हैं? इसको लेकर शिल्पा शेट्टी से मुंबई क्राइम ब्रांच के आला अधिकारियों ने पूछताछ की. इस पूछताछ में वह राज कुंद्रा को बेकसूर बताती नजर आईं. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा ने साफ कहा कि अश्लील वीडियो बनने और उनके अपलोडिंग में उनकी कोई भूमिका नहीं है.

शिल्पा ने पूछताछ के दौरान अपना बयान दर्ज कराते हुए यह दावा किया है कि वह (राज कुंद्रा) जिन वीडियोज के लिए काम कर रहे थे वह इरोटिक फिल्म थी. पोर्न फिल्में से उनका कोई लेना देना नहीं है.

शिल्पा शेट्टी ने पुलिस स्टेटमेंट में कहा है कि उनको पोर्न ऐप और पोर्न फिल्मों के बारे में कुछ नहीं पता है. उन्होंने दावा किया कि उनके पति राज कुंद्रा बेकसूर हैं. उन्होंने कहा कि दूसरे आरोपी पोर्न बनाते होंगे. लंदन में बैठे राज कुंद्रा के रिश्तेदार, जो ऐप में वीडियो डालते थे, उसमें उनका हाथ हो सकता है. शिल्पा ने कहा की उनके पति ऐप के लिए वीडियो बनते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के घर राज कुंद्रा को लेकर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस से पोर्न मामले में पूछताछ

कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट, लिखा- चुनौतियों के लिए रहें तैयार

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

शिल्पा शेट्टी ने कमबैक के साथ किया धमाल, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टा पोस्ट में किया राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टा पोस्ट में किया राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हंगामा 2’ OTT पर होगी रिलीज

Leave a Reply