हिमाचल में भारी बारिश के बीच खाई में गिरी HRTC बस, 32 सवारियां घायल

हिमाचल में भारी बारिश के बीच खाई में गिरी HRTC बस, 32 सवारियां घायल

प्रेषित समय :11:35:30 AM / Sat, Aug 21st, 2021

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन के बद्दी में पट्टा-बरोटीवाला सड़क पर एक एचआरटीसी बस हादसे का शिकार हो गई है. बस में 33 लोग सवार बताए जा रहे हैं और कई घायल हैं. यह बस जोहड़जी साहिब से नालागढ़ जा रही थी. अचानक संतुलन बिगड़ने से बस खाई में जा गिरी है. प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और आसपास के लोग भी घायलों को निकालने में जुट गए हैं. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सुबह से बारिश जारी है. भारी बारिश के कारण भी हादसा होने की आशंका है. बीएमओ नालागढ़ अजय पाठक ने हादसे की पुष्टि हुई है.

जानकारी के अनुसार, बरोटी‌वाला के ठेडपूरा के पास हादसा हुआ है. हादसे में कुल 32 लोग घायल हैं. इनमें 30 का इलाज नालागढ़ अस्पताल में चल रहा है, जबकि दो घायलों को घटना स्थल के पास के अस्पताल में उपचार दिया गया है. बीएमओ नालागढ़ अजय पाठक ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. कुल 32 घायल हैं. कंडक्टर को ज्यादा चोट लगी है.

फिलहाल, हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है और यदि कोई ज्यादा गंभीर घायल होगा तो उसे रेफर किया जाएगा. नालागढ़ के डीएसपी नवदीप सिंह ने न्यूज18 को बताया कि अभी अभी हादसे की सूचना मिली है. घटना स्थल के लिए एएसपी सहित अन्य लोग गए हैं. हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की कारस्तानी: सड़क किनारे बाइक पर बैठे युवक को वाहन सहित हवा में लटकाया

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा- केंद्र चाहता है राज्य कहे कि ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई

दिल्ली-चंडीगढ़ बना देश का पहला ई-व्हीकल फ्रेंडली हाईवे, हर तरह की गाड़ियां होंगी चार्ज

Leave a Reply