दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की कारस्तानी: सड़क किनारे बाइक पर बैठे युवक को वाहन सहित हवा में लटकाया

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की कारस्तानी: सड़क किनारे बाइक पर बैठे युवक को वाहन सहित हवा में लटकाया

प्रेषित समय :18:01:42 PM / Fri, Aug 20th, 2021

नई दिल्ली. आपने अक्सर बारिश के समय या फिर विदेशों में फंसे लोगों को देश वापस लाने की खबरों में एयरलिफ्ट शब्द जरूर सुना होगा. इन दोनों ही सूरत लोगों को जहाजों में बैठाकर एयरलिफ्ट किया जाता है. लेकिन अब सोशल मीडिया में एक बाइक सवार शख्स के एयरलिफ्ट होने की फोटो जमकर वायरल हो रही है. पुणे के नाना पेठ इलाकें से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग सड़क किनारे खड़ी एक बाइक के साथ साथ उस पर बैठे शख्स को भी उठा कर ले गए. वायरल फोटो में साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक डिपार्टमेंट की क्रेन गाड़ी के साथ साथ आदमी को भी हवा में उठाए हुए है.

ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने दी दलील

यह घटना गुरुवार शाम की थी. घटना के दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया. दूसरे दिन शुक्रवार को यह वीडियो और घटना की फोटोज वायरल होने के बाद डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए. वहीं इस घटना को लेकर ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोगों का कहना है कि बाइक नो-पार्किंग जोन में खड़ी थी और जब वह उसे उठाने लगे तो शख्स उसमें जानबूझ कर बैठ गया.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग ट्रैफिक डिपार्टमेंट और उनके कर्मचारियों के काम करने के तरीके पर नाराजगी जता रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर शख्स ने गलती की भी थी तो क्या उसे इस तरह से बाइक से साथ हवा में उठाना ठीक था. अगर वह गिर जाता और यदि कोई बड़ी घटना हो जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता.

छोडऩे के लिए अपील करता रहा युवक

वायरल वीडियो में शख्स कर्मचारियों से बार बार कह रहा था कि सर मेरी बाइक नो पार्किंग में नहीं है, मैंने तो बाइक पार्क ही नहीं की. मैं सिर्फ दो मिनट के लिए यहां खड़ा हुआ था. मैं अब यहां से जा रहा हूं. कृपया मेंरी बाइक छोड़ दें मेरे खिलाफ कार्रवाई न करें. बार बार गुहार लगाने के बावजूद ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग उसकी बाइक बांधकर उठाने लगे.
वहीं आस पास के लोगों ने भी ट्रैफिक डिपार्टमेंट पर परेशान करने का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि जब भी दुकानों में सामान लेने जाओ और बाहर गाड़ी खड़ी करो तो ट्रैफिक कर्मचारी गाड़ी उठा ले जाते हैं और कुछ लेने देने के बाद ही गाड़ी छोड़ते हैं. वहीं इस मामले में ट्रैफिक डिपार्टमेंट के डीसीपी श्रीराम ने कहा कि है नाना पेठ इलाके में हुई घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-चंडीगढ़ बना देश का पहला ई-व्हीकल फ्रेंडली हाईवे, हर तरह की गाड़ियां होंगी चार्ज

जबलपुर से इंडिगो की दिल्ली, मुम्बई उड़ान 20 अगस्त से..!

प्रदूषण कम करने दिल्ली में लगेंगे स्‍मॉग टॉवर, देश के पहले इस टॉवर का 23 को उद्घाटन करेंगे सीएम केजरीवाल

दिल्ली में 1000 लो फ्लोर बस खरीद मामले में गृह मंत्रालय ने दिए CBI जांच के आदेश

अमेरिकी सेना ने अफगानिस्तान से 150 भारतीयों को कतर एयरवेज से भेजा दोहा, अब सभी दिल्ली लाए जाएंगे

तीन कुत्ते माया, रूबी और बॉबी भी तालिबान से बचाकर लाए गए दिल्ली

Leave a Reply