विधायक विश्नोई का सीएम चौहान को तंज, कहा-उम्मीद है भोपाल के अलावा बाकी प्रदेश की सड़कों पर जल्द नजर पड़ेगी

विधायक विश्नोई का सीएम चौहान को तंज, कहा-उम्मीद है भोपाल के अलावा बाकी प्रदेश की सड़कों पर जल्द नजर पड़ेगी

प्रेषित समय :13:03:19 PM / Sat, Aug 21st, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर सीएम चौहान के तल्ख तेवर को लेकर भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने अपने चुटीले अंदाज में तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि धन्य भाग भोपाल की सड़कों का, मुख्यमंत्री की नजरें इनायत हो गई, उम्मीद है बाकी प्रदेश की सड़कों पर मुख्यमंत्री की नजर जल्द पड़ेगी.

भोपाल ही नहीं जबलपुर सहित कई प्रमुख शहरों की सड़कों में यही हाल है. पिछले डेढ़ साल से निकायों में प्रशासनिक तैनाती है. अधिकारियों पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं. जबलपुर में तो हल्की बारिश में ही सड़कें और गड्डों में अंतर कर पाना मुश्किल हो गया है. रही सही कसर भरी बारिश में शहर में बन रहे फ्लाईओवर और सीवर के कामों ने पूरी कर दी है. शहर के हर प्रमुख मार्ग कीचड़ और गड्डों से स्वागत करते नजर आएंगे.

पूर्व मंत्री और पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने शहर के इसी दर्द को पोस्ट के माध्यम से साझा किया है. जबलपुर शहर में अधिकतर सड़कों का आधिपत्य नगर निगम, केंटोमेंट बोर्ड, पीडब्ल्यूडी और जबलपुर विकास प्राधिकरण के जिम्मे है. गारंटी पीरियड वाली सड़कें तक टूट गई हैं. शहर में इस कदर अनियोजित विकास के कार्य चल रहे हैं कि नई नवेली बनी सड़कों को सीवर और पाइपलाइन के नाम पर खोदा जा रहा है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 20 अगस्त को भोपाल में मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अहम बैठक की थी. इसमें भोपाल की सड़कों के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिए थे. सड़कों को अविलंब ठीक करने सहित सीएम चौहान ने ये भी कहा है कि प्रदेश की सड़कों की स्थिति खराब नहीं होनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईएएस की नौकरी छोड़कर 14,000 करोड़ का बिजनेस खड़ा करने वाले रमन सैनी के बारे में जानिये, जबलपुर से है यह नाता

जबलपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की पीआर एजेंसी के संचालक महाजन के बेटे ने बदतमीजी की तो बीजेपी नेताओं ने पीटा

सीएम शिवराज-सिंधिया करते रहे नई उड़ानों की शुरुआत, जबलपुर में भिड़े कार्यकर्ता और इंडिगो का स्टाफ

Leave a Reply