सीएम शिवराज-सिंधिया करते रहे नई उड़ानों की शुरुआत, जबलपुर में भिड़े कार्यकर्ता और इंडिगो का स्टाफ

सीएम शिवराज-सिंधिया करते रहे नई उड़ानों की शुरुआत, जबलपुर में भिड़े कार्यकर्ता और इंडिगो का स्टाफ

प्रेषित समय :12:33:45 PM / Fri, Aug 20th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में शुक्रवार को भारी हंगामे के बीच दिल्ली-मुंबई के लिए दो नई उड़ानों की शुरुआत हुई. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन उड़ानों की शुरुआत वर्चुअली करते रहे, जबकि उससे पहले इंडिगो एयरलाइंस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी कार्यकर्ताओं और इंडिगो के कर्मचारियों के बीच डुमना एयरपोर्ट के अंदर लात-घूंसे चले. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जैसे-तैसे मामला शांत हो सका.

मारपीट उस वक्त हुई जब इंडिगो एयरलाइंस ने मीडियाकर्मियों सहित बीजेपी के नेताओं को सुबह 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलाया. लेकिन, जब लोग यहां पहुंचे तो एयरपोर्ट परिसर में व्यवस्था नहीं थी. न कुर्सियों की व्यवस्था थी, न पानी की. इस अव्यवस्था पर बीजेपी के नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर और नगर उपाध्यक्ष जय सचदेवा ने आपत्ति ली. उन्होंने जब इसके संबंध में इंडिगो एयरलाइंस के प्रतिनिधि सागर महाजन से बात की तो विवाद हो गया. सागर ने वहां मौजूद सभी नेताओं और मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की. इसके बाद मामला बिगड़ गया.

जबलपुर शहरवासियों के लिए बड़ी और अच्छी खबर है. यहां से दिल्ली और मुंबई के लिए 2 नई उड़ानों की शुरुआत की गई. तीसरी विमान सेवा हैदराबाद के लिए 28 शुरू होगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड़ानों का वर्चुअल शुभारंभ किया.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि जबलपुर शहर से 8 नई उड़ान शुरू की जाएंगी. ये सभी 20 अगस्त से 28 अगस्त के बीच शुरू होंगी. मुंबई- जबलपुर -मुंबई, दिल्ली -जबलपुर- दिल्ली , इंदौर- जबलपुर- इंदौर और हैदराबाद- जबलपुर- हैदराबाद के बीच नई विमान सेवाओं को संचालित किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री के रूप में पदभार संभालते ही मंत्री सिंधिया ने स्पष्ट किया था कि वह जल्द मध्य प्रदेश के तमाम शहरों में एयर कनेक्टिविटी सिस्टम को बेहतर करेंगे और आम लोगों को बेहतर हवाई सेवा उपलब्ध कराने की ओर अग्रसर होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी की इंदौर जेल में बंदी की मौत पर हाईकोर्ट सख्त: मुख्य सचिव, डीजी को नोटिस जारी

एमपी में 10वीं-12वीं की विशेष परीक्षा 6 सितम्बर से..!

एमपी के इस जिले में घंटाघर में युवकों ने फहरा दिया इस्लामिक झंडा, तनाव

एमपी के इस जिले में थाना के अंदर सटोरिए की हत्या..!

जबलपुर में 8 बच्चों के पिता पीएचई कर्मचारी की मोटर साइकल की टक्कर से मौत..!

जबलपुर में ट्रेन में छुटा यात्री का बैग कटनी रेल पुलिस ने लौटाया

जबलपुर में पकड़े गए शातिर बदमाश, शहर भर से चोरी किए वाहन..!

जबलपुर के निजी अस्पताल में आक्सीजन मास्क हटने से वृद्धा की मौत, परिजनों ने हंगामा कर प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

Leave a Reply