जबलपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की पीआर एजेंसी के संचालक महाजन के बेटे ने बदतमीजी की तो बीजेपी नेताओं ने पीटा

जबलपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की पीआर एजेंसी के संचालक महाजन के बेटे ने बदतमीजी की तो बीजेपी नेताओं ने पीटा

प्रेषित समय :16:02:19 PM / Fri, Aug 20th, 2021

जबलपुर.जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस की पब्लिक रिलेशन (पीआर) एजेंसी के संचालक और उसके बेटे ने भाजपा नेताओं से दुर्व्यवहार किया तो नाराज कार्यकर्ताओं ने एजेंसी संचालक कौशलेेंद्र महाजन के बेटे सागर को पीट दिया. घटना उस समय हुई, जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नई उड़ान सेवाओं की वर्चुअल शुरुआत कर रहे थे. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि डुमना एयरपोर्ट का नाम रानी दुर्गावती के नाम पर होगा.

जबलपुर से दिल्ली, मुंबई और इंदौर के लिए तीन नई हवाई सेवाएं शुरू हुई है. इंडिगो एयरलाइंस ने इसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इसमें शिवराज और सिंधिया को वर्चुअली जुडऩा था. पीआर एजेंसी ने 57 पत्रकारों की सूची तैयार करके उन्हें आमंत्रण दिया था. इस सूची में कई बड़े मीडिया समूह के पत्रकारों के नाम शामिल नहीं थे. वहीं, दूसरी ओर भाजपा की ओर से भी पत्रकारों को निमंत्रण भेजा गया था.

एयरपोर्ट परिसर में कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों की बैठक व्यवस्था पीआर एजेंसी द्वारा नहीं की गई थी. एजेंसी के संचालक कौशलेंद्र महाजन जिद पर अड़े थे कि वे सूची के अलावा किसी भी पत्रकार को आने की अनुमति नहीं देंगे. इस पर कई मीडियाकर्मी कार्यक्रम का बहिष्कार करके जाने लगे. इसकी जानकारी लगने पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, उपाध्यक्ष जय सचदेवा सहित अन्य नेताओं ने मीडियाकर्मियों से कारण जाना और उन्हें किसी तरह रोका.

भाजपा नेताओं से भी बदतमीजी की तो नाराज हुए कार्यकर्ता

भाजपा नेताओं ने पीआर एजेंसी संचालक से बात करने की कोशिश की, लेकिन संचालक कौशलेंद्र और उसका बेटा सागर महाजन बदतमीजी करने लगे. वे जिद पर अड़ गए कि सूची के अलावा किसी भी अन्य को अंदर आने की इजाजत नहीं देंगे. इस पर बहस इतनी बड़ी कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सागर महाजन के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट कर दी. विवाद बढ़ता देख भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, स्क्क सिद्धार्थ बहुगुणा और खमरिया ञ्जढ्ढ निरूपा पांडे ने स्थिति को संभाला. दोनों पक्ष के लोगों को अलग किया, इसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत हो पाई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से इंडिगो की दिल्ली, मुम्बई उड़ान 20 अगस्त से..!

जबलपुर में 8 बच्चों के पिता पीएचई कर्मचारी की मोटर साइकल की टक्कर से मौत..!

जबलपुर में ट्रेन में छुटा यात्री का बैग कटनी रेल पुलिस ने लौटाया

जबलपुर में पकड़े गए शातिर बदमाश, शहर भर से चोरी किए वाहन..!

जबलपुर के निजी अस्पताल में आक्सीजन मास्क हटने से वृद्धा की मौत, परिजनों ने हंगामा कर प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

जबलपुर जिला पंचायत की बैठक में अधिकारी-नेताओं में तू-तू, मैं-मैं

कटनी में नदी किनारे जुआं खेल रहे जबलपुर के युवक गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

Leave a Reply