राजस्थान के जालोर में पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत

राजस्थान के जालोर में पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत

प्रेषित समय :11:04:19 AM / Sat, Aug 21st, 2021

जालोर. राजस्थान के जालोर में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. पानी टंकी निर्माण के दैरान मिट्टी ढहने से पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में चार मजदूर और एक बच्ची शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक, नई ग्रेनाइट फैक्ट्री बनने के दौरान पानी का टैंक खोदने का काम किया जा रहा था. इस दौरान अचानक मिट्टी ढह गई. जब तब मजदूर कुछ समझ पाते तब तक वो मलबे में दब गए. हादसे में निर्माण कार्य में लगे मजदूर समेत एक बच्ची की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी की मदद की गई. मलबा हटाकर नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया. लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में दिनेश भील निवासी रेवत, विक्रम भील निवासी धवला रोड, सौरम कुमार निवासी बारां, जानकीलाल निवासी शाहबाद (बारां) और एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच की जा रही है.

जालोर हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया है. CM अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर शोक जताया है. सीएम गहलोत ने लिखा, ‘शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, कठिन समय में दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के नागौर में दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत और चार घायल

राजस्थान के दौसा में बना था लाल किले पर फहराया गया पहला तिरंगा!

राजस्थान मदरसा कानून पर HC ने केंद्र और राज्य सरकार को भेजा नोटिस, 4 हफ्तों में मांगा जवाब

Leave a Reply