राजस्थान के नागौर में दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत और चार घायल

राजस्थान के नागौर में दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत और चार घायल

प्रेषित समय :15:18:37 PM / Sun, Aug 15th, 2021

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, घटना खींवसर के टांकला के पास घटी है. कहा जा रहा है कि यहां पर दो कारों के बीच भीषण टक्कर हुई है. कहा जा रहा है कि आपस में टकराने से पहले कारें एक ट्रोले से टकराई थीं.

वहीं, दूदू में गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. इससे ट्रक में आग लग गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह के आग पर काबू पाया. इस हादसे में आग लगने से 2 लोग झुलस गए हैं. दोनों घायलों को अस्पताल  में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से आसपास के इलाके में सनसनी फैली हुई है. कहा जा रहा है कि अभी भी जले हुए कुछ सिलेंडरों से गैस निकल रही है. वहीं, ग्रामीणों की घटनास्थल के आस-पास भीड़ लग गई है. दूर-दूर तक खेतों में जले हुए सिलेंडर बिखरे पड़े हैं. साथ ही खेतों में मांस के लोथड़े भी पड़े हैं. कहा जा रहा है कि 2-3 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान मदरसा कानून पर HC ने केंद्र और राज्य सरकार को भेजा नोटिस, 4 हफ्तों में मांगा जवाब

राजस्थान में जातीय पंचायत ने दो भाइयों पर लगाया 34 लाख का जुर्माना, बंद किया हुक्का-पानी

राजस्थान में नाबालिग का अपहरण, पहाड़ियों में ले जाकर किया रेप

राजस्थान केे भीलवाड़ा में खदान ढही, 4 महिलाओं समेत 7 मजदूर मलबे में दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

राजस्थान: निर्माण श्रमिकों का मेगा पंजीकरण केम्प में जबर्दस्त उत्साह, 350 श्रमिकों का हुआ पंजीयन

Leave a Reply