पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, सिद्धू के सलाहकारों पर सांसद मनीष तिवारी ने कहा- क्या ऐसे लोग पार्टी में होने चाहिए

पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, सिद्धू के सलाहकारों पर सांसद मनीष तिवारी ने कहा- क्या ऐसे लोग पार्टी में होने चाहिए

प्रेषित समय :15:27:56 PM / Mon, Aug 23rd, 2021

चंडीगढ़. वजोत सिद्धू के सलाहकारों की ओर से कश्मीर और पाकिस्तान पर विवादित बयान के बाद से पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी है. सिद्धू ने अपने दोनों सलाहकारों से जवाब-तलब किया है. सिद्धू ने सलाहकार मालविंदर सिंह मल्ली और प्यारे लाल गर्ग को पटियाला में अपने घर पर बुलाया है.

सिद्धू के सलाहकारों ने कश्मीर और पाकिस्तान पर विवादित बयान दिए हैं. साथ ही इंदिरा गांधी का आपत्तिजनक स्केच भी शेयर किया है. खबर ये भी है कि पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत इस मामले में सभी पक्षों से बात करेंगे. उधर कांग्रेस प्रवक्ता और पंजाब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने सिद्धू के सलाहकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी में रहने का कोई हक नहीं है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री तिवारी ने ट्वीट किया, मैं कांग्रेस महासचिव और पंजाब के प्रभारी हरीश रावत से आग्रह करता हूं कि इसको लेकर गंभीरता से आत्ममंथन करें कि जो जम्मू-कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते और जिनका स्पष्ट रूप से पाकिस्तान समर्थक रुझान है. क्या उन्हें कांग्रेस की पंजाब इकाई का हिस्सा होना चाहिए? यह उन सभी लोगों का मजाक है जिन्होंने भारत के लिए अपना खून बहाया है.

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों के बयान को लेकर बीजेपी और अकाली दल ने भी सिद्धू पर निशाना साधा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों पर निशाना साध रहे हैं तो सिद्धू किसानों के मुद्दे पर पलटवार कर रहे हैं. सिद्धू ने गन्ना किसानों के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा है. सिद्धू ने कहा है कि हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड के मुकाबले पंजाब के गन्ना किसानों को कम कीमत मिल रही है. गन्ना किसानों के मुद्दे का जल्द समाधान होना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

8 साल की बच्ची का कटा हाथ पीजीआई चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने 11 घंटे में दोबारा जोड़ा

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

Leave a Reply