चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

प्रेषित समय :08:17:06 AM / Sat, Jul 10th, 2021

चडीगढ़. चंडीगढ़ पुलिस ने एक स्थानीय व्यापारी द्वारा दर्ज करायी गयी धोखाधड़ी की शिकायत के सिलसिले में एक्टर सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और छह अन्य को तलब किया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि शिकायत के तथ्यों के सत्यापन के लिए 13 जुलाई को एक्टर और उनकी बहन के अलावा जिन लोगों को बुलाया गया है, उनमें बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा स्टाइल क्यूशंट (बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी के लाईसेंसधारक) के अधिकारी शामिल हैं. चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान समेत बीईंग ह्यूमन कम्पनी के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दी है. व्यापारी ने अपनी शिकायत में बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खुलवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है.

व्यापारी ने शिकायत में कहा कि शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही और कंपनी की वेबसाइट भी बंद पड़ी है. व्यापारी अरुण गुप्ता ने चंडीगढ़ पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि बीइंग ह्यूमन कंपनी के नाम पर उससे करोड़ों की ठगी की गई है. चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों ने सलमान खान, अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के सीईओ प्रसाद कापरे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, मानव, संजय रंगा, आलोक को समन भेजकर 13 जुलाई को उपस्थित होने को कहा है.

व्यापारी अरुण गुप्ता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसने सलमान खान के कहने पर चंडीगढ़ के मनीमाजरा, एनएसी एरिया में करीब 3 करोड़ की लागत से बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी का शोरूम खोला था. शोरूम खुलवाने के लिए बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी की कंपनी स्टाइल क्विंटेट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड से एग्रीमेंट भी किया गया था. एग्रीमेंट की शर्तों के अनुसार 1 करोड़ रुपए शोरूम बनाने पर लगाया.

सलमान से बिग बॉस के सेट पर हुई थी मुलाकात

अरुण ने बताया कि सलमान ने हमें बिग बॉस के सेट पर बुलाया और कंपनी का शोरूम खोले जाने पर उन्हें हर तरह की सहायता देने का भरोसा दिया. सलमान ने चंडीगढ़ में शोरूम खुलने बात भी कही थी. शिकायतकर्ता ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि सलमान खान ने कहा था कि वे शोरूम के उद्घाटन के समय आएंगे लेकिन व्यस्तता के कारण वे नहीं आ सके. उन्होंने उनके साथ धोखाधड़ी की. इन सभी लोगों ने शोरूम तो खुलवा लिया, लेकिन किसी तरह की भी सहायता नहीं की. अरुण गुप्ता का आरोप है कि बीइंग ह्यूमन की ज्वेलरी जिस स्टोर से उन्हें देने के लिए कहा गया था, वह फरवरी 2020 से बंद पड़ी है. इस कारण उन्हें सामान भी नहीं मिल रहा है.

चंडीगढ़ पुलिस ने अरुण गुप्ता की शिकायत पर सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के अलावा कंपनी के कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों को समन भेजे हैं. उन्हें व्यापारी के आरोपों का जवाब देने को कहा गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में बिजली संकट बरकरार, बड़े उद्योगों को 10 जुलाई तक बंद रखने के आदेश

पंजाब के सबसे बड़े पावर प्लांट की दूसरी यूनिट भी ठप, 660 मेगावाट और घटा बिजली उत्पादन

पंजाब के गुरदासपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर फायरिंग, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

पंजाब: बिजली संकट पर आप ने मोहाली में कैप्टन अमरिंदर सिंह के फार्म हाउस पर किया प्रदर्शन, पुलिस ने छोड़ी पानी की बौछारें

कैप्टन अमरिंदर के दांव से फिर उलझा पंजाब कांग्रेस का झगड़ा

पंजाब: बिजली संकट पर सीएम अमरिंदर सिंह को घेरने वाले सिद्धू का सामने आया सच, 9 महीनों से नहीं भर रहे अपना बिल

Leave a Reply