दुल्हन की पसंद का डीजे में म्यूजिक नहीं बजा तो मंडप में जाने से किया इंकार, फिर यह हुआ

दुल्हन की पसंद का डीजे में म्यूजिक नहीं बजा तो मंडप में जाने से किया इंकार, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :15:57:26 PM / Mon, Aug 23rd, 2021

नई दिल्ली. शादियां हमेशा ही खास होती हैं. हर किसी के जीवन में इसकी शादी का विशेष महत्व होता है, लेकिन भारत में शादियां कास होने के साथ-साथ मजेदार भी होती हैं. भारत में शादियों से अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है. ऐसी शादियों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने मंडप के अंदर जाने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया क्योंकि डीजे में उसकी पसंद का गाना नहीं बज रहा था. जब दुल्हन की पसंद का गाना बजाया गया तब जाकर ही उसने मंडप के अंदर कदम रखा.

इस वीडियो को द वेडिंग बिग्रेड नाम के फोटोग्राफी पेज ने शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर आने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि दुल्हन मंडप में क्यों नहीं जाना चाहती यह जानने के लिए पूरा वीडिया देखें और हर दुल्हन को अपनी एंट्री के लिए खास गाना चुनना चाहिए. कोई भी दुल्हन अपने लिखा खास गाना तैयार करना न भूले. ताकि अंतिम समय में कोई गड़बड़ न हो.

अचानक रुक जाती है दुल्हन

वीडियो में, दुल्हन अपने दोस्तों, भाई-बहनों और चचेरे भाइयों के साथ पारंपरिक फूलों की चादर के नीचे प्रवेश करते देखा जा सकता है, लेकिन अचानक वह रुक जाती है और आगे चलने से इनकार कर देती है. ऐसा इसलिए था, क्योंकि उन्होंने अपनी दुल्हन की एंट्री के लिए जो गाना चुना था, वह वेडिंग हॉल में नहीं बजाया जा रहा था. वह बार-बार यह कहने की कोशिश करने के बाद भावुक हो जाती है कि उसने पहले ही अपनी एंट्री के लिए खास गाने का चुनाव किया था और वही गाना बजाने के लिए कहा था, लेकिन अभी वह गाना नहीं बज रहा है.

दुल्हन को मिला लोगों का समर्थन

इस वीडियो को अब तक 16 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है, जबकि 3.16 लाख से अधिक लोग यह वीडियो देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर सभी लोग पूरी तरह से दुल्हन के समर्थन में हैं. लोगों का कहना है कि दूल्हन को अपने चुने हुए गाने के बिना एंट्री नहीं करनी चाहिए. हालांकि कुछ लोगों ने यह कहते हुए दूल्हन को फटकार लगाई कि वह एक ड्रामा क्वीन है और इस शादी को स्क्रिप्टेड शादी भी कहा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अफगानिस्तान: काबुल से निकाले गए 87 लोग पहुंचे दिल्ली, 300 और की आज होगी वतन वापसी

उत्तरी भारत में झमाझम बारिश: दिल्ली में कई रास्तों पर लगा जाम

जबलपुर से इंडिगो की दिल्ली, मुम्बई उड़ान 20 अगस्त से..!

Leave a Reply