महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जादू-टोने के आरोप में एक परिवार के 7 लोगों की चौराहे पर बांधकर पीटा, बुजुर्गों समेत 5 की हालत गंभीर

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जादू-टोने के आरोप में एक परिवार के 7 लोगों की चौराहे पर बांधकर पीटा, बुजुर्गों समेत 5 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :16:12:54 PM / Mon, Aug 23rd, 2021

चंद्रपुर. महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जादू-टोने के आरोप में ग्रामीणों ने 7 लोगों को एक साथ बांधकर चौराहे पर बुरी तरह पीटा है. इनमें 4 महिलाएं और 3 बुजुर्ग हैं. बुजुर्गों समेत 5 की हालत गंभीर हो गई है. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की तस्वीरें सामने आने के बाद रविवार को पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

सरेआम पिटाई की ये घटना तेलंगाना-महाराष्ट्र सीमा पर वानी खुर्द गांव की है. ग्रामीणों ने शनिवार को इस परिवार को चौराहे पर बांध दिया और पीटने लगे. पूरा परिवार छोडऩे की गुहार करता रहा, लेकिन कोई भी उनकी मदद को सामने नहीं आया.

इस घटना के बाद गांव में पुलिस की एक टुकड़ी तैनात कर दी गई है. कड़ी जांच के बाद ही किसी बाहरी व्यक्ति को गांव में प्रवेश दिया जा रहा है. डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की संस्था महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति से जुड़े कुछ सामाजिक कार्यकर्ता गांव पहुंचे और लोंगों को अंधविश्वास के खिलाफ जागरूक करने की कोशिश भी की.

सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष अंबिके ने बताया, शनिवार को वानी गांव में हुई इस घटना के तुरंत बाद शांति व्यवस्था को लेकर गांव के सरपंच और पुलिस टीम के साथ बैठक हुई है. हमने गांव में पर्याप्त सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और जल्द उन्हें अरेस्ट किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र: 18 साल से कम उम्र के बच्‍चों को शॉपिंग मॉल में आयु प्रमाण दिखाने पर मिलेगी एंट्री

महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक दिन में 9 लाख 36 हजार लोगों का किया वैक्सीनेशन

Leave a Reply