महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की मौत

प्रेषित समय :15:49:42 PM / Fri, Aug 20th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सिंदखेड राजा मे दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां लोहे के सरिये से भरे ट्रक के पलटने से इस पर सवार 13 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के वक्त ट्रक पर कुल 16 लोग सवार थे. जिंदा बचे तीन में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए जालना के जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.  शुरुआती जानकारी के अनुसार, मजदूर बुलढाना जिले के सिंधखेदराजा तालुका के दुसरबीड से समृद्धि हाईवे पर काम करने जा रहे थे. इस बीच हादसा ताडेगांव में हुआ.

एक अधिकारी ने बताया कि घटना सिंधखेड़ाजा मेहकर रोड पर ताडेगांव फाटा में दुसरबीद गांव के पास दोपहर करीब 12 बजे उस समय हुई जब मजदूरों को नागपुर मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील का परिवहन करने वाले वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे. बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने बताया, वाहन तेज गति में था और सड़क पर एक बड़े गड्ढे के कारण पलट गया. कम से कम 13 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए.

बचाव अभियान शुरू किया

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलने के बाद किंगगांव राजा थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. अधिकारी ने बताया कि घायलों में से कुछ को जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि अन्य को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया.उनके मुताबिक इनमें से ज्यादातर मजदूर बिहार और उत्तर प्रदेश के थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक दिन में 9 लाख 36 हजार लोगों का किया वैक्सीनेशन

राजीव गांधी के नाम पर अब IT अवार्ड देगी महाराष्ट्र सरकार

अभिमनोजः क्या महाराष्ट्र में नया सियासी समीकरण बनेगा?

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के तीन ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

महाराष्ट्र सरकार ने बाढ़ राहत के लिए 11500 करोड़ रुपये के सहायता पैकेज को मंजूरी दी

महाराष्ट्र: लॉकडाउन के नियमों में दी ढील, रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें, धार्मिक स्थल रहेंगे बंद

Leave a Reply