एमपी : रक्षाबंधन के दिन भाभी ने ननद के नाम का लिखाया टेटू, दोनों ने एक ही फंदे पर लटक कर दी जान

एमपी : रक्षाबंधन के दिन भाभी ने ननद के नाम का लिखाया टेटू, दोनों ने एक ही फंदे पर लटक कर दी जान

प्रेषित समय :17:36:25 PM / Mon, Aug 23rd, 2021

तिया. मध्य प्रदेश के दतिया जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां रक्षाबंधन के दिन ननद-भाभी एक ही फंदे पर झूल गईं. ये खबर फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया. दोनों मं इतना गहरा प्रेम और दोस्ती थी कि भाभी ने ननद के नाम टैटू बनवाया था. इस बात को लेकर पति से उसका झगड़ा भी हुआ. घटना दतिया जिले के भांडेर बराना बड़ेरा गांव में घटी.
भांडेर पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर खबर मिली कि बराना बड़ेरा गांव में दो महिलाओं ने एक साथ फांसी लगा ली है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पूनम(30) पत्नी रामू यादव और उसकी नदद मंजू (22) पत्नी अंकित यादव ने एक साथ एक ही फंदे पर फांसी लगाई. दोनों के घर 100 मीटर की दूरी पर ही हैं. भाभी पूनम ने फोन कर ननद मंजू घर बुलाया था. इस दौरान पूनम का पति रामू और उसका ससुर किसी काम से बाहर गए थे. उसका बेटा संस्कार खेलने बाहर गया था. दोनों ने बीच कुछ देर बातें हुईं और फिर दोनों ने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया.

बच्चे ने पिता-दादा को दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर बाद बेटा संस्कार अंदर आया और कमरे का दरवाजा खटखटाया. बार-बार दस्तक देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वह पिता और दादा के पास बाड़े पर गया और सारी बात बताई. रामू घर पहुंचा तो उसकी दस्तक पर भी दरवाजा नहीं खुला. वह पास में ही रहने वाली भाभी आकांक्षा को बुला लाया और दरवाजा तोड़ दिया. अंदर घुसते ही दोनों के होश उड़ गए. पूनम और मंजू एक ही फंदे पर झूल रही थीं. आकांक्षा ने पुलिस को बताया कि दोनों का फंदा उसने हंसिए से काटकर उतारा. इसके बाद देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी.

ननद से दोस्ती पर पति करता था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि पूनम की शादी 7 साल पहले हुई थी, जबकि जबकि मंजू की शादी इसी साल जून में दतिया में हुई थी. वह 23 जुलाई से मायके में थी और राखी के बाद जाने वाली थी. पूनम के पति को दोनों की दोस्ती से आपत्ति थी. वह इस बात को लेकर उससे झगड़ा करता था. पूनम ने जब मंजू का टैटू बनवाया था, तब भी दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद पूनम ने मंजू को बुलाया और दोनों एक साथ फंदे पर लटक गईं. पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है. दोनों के रिश्तों को लेकर परिजनों से अलग-अलग तरीके से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में महिला से आरपीएफ ने किया बरामद

मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में नौकरियां, स्नातक पास जल्द करें आवेदन

मध्य प्रदेश के बड़वानी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी, 4 की मौत 21 घायल

Leave a Reply