बिहार: शादी के 14 साल बाद बॉयफ्रेंड संग 39 लाख रुपए लेकर भागी महिला, मकान खरीदने के लिए पति ने एकाउंट में किये थे जमा

बिहार: शादी के 14 साल बाद बॉयफ्रेंड संग 39 लाख रुपए लेकर भागी महिला, मकान खरीदने के लिए पति ने एकाउंट में किये थे जमा

प्रेषित समय :15:56:47 PM / Tue, Aug 24th, 2021

पटना. पटना जिले के बिहटा में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है. शादी के 14 साल बाद 2 बच्चों की मांअपने बॉयफ्रेंड के साथ 39 लाख रुपए और सोने के गहने लेकर फरार हो गई. पीडि़त पति ने पुलिस को आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

यह है पूरा मामला

बिहटा के कौडिय़ा निवासी ब्रज किशोर सिंह की शादी 14 वर्ष पूर्व भोजपुर के बरहरा थाने के बिंद गांव की प्रभावती देवी के साथ हुई थी. शादी के बाद ब्रज किशोर सिंह के दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) हुए. गांव में खेती-बारी करते थे. बच्चे जब बड़े हुए तो उन्होंने शहर में रहने की सोची, ताकि बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो सके. पत्नी और दोनों बच्चों को बिहटा में एक किराए के मकान में रखकर वह खुद पैसे कमाने गुजरात चले गए. इस दौरान प्रभावती की दोस्ती पड़ोस के एक युवक से हो गई. वह रोज उससे घंटों बातें करती थी. पति को धोखे में रखकर उसने युवक के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए.

ब्रज किशोर ने बताया- पत्नी ने कहा कि जब हम लोग शहर में ही रहते हैं तो क्यों न एक घर यहीं बना लिया जाए. कब तक किराया देते रहेंगे. उसकी बातों में आकर मैंने गांव का खेत बेच दिया. उससे मिले 39 लाख रुपए प्रभावती के एकाउंट में डाल दिया, ताकि उस रुपए से शहर में जमीन खरीदकर घर बनवा सकें और खुशी-खुशी जीवन बसर कर सकें.

उन्होंने बताया- शहर में जमीन खरीदने के लिए गुजरात से दो दिन पहले बिहटा गांव पहुंचा, तब देखा कि मकान में बाहर से ताला बंद है और पत्नी घर पर नहीं है. मकान मालिक से बात करने पर उन्होंने बताया कि आपकी पत्नी तो बेटी को लेकर सोमवार सुबह ही निकल गई है. काफी खोजबीन की, लेकिन न बेटी मिली और न पत्नी. एकाउंट चेक किया तो उसमें मात्र 11 रुपए बचे हैं. बाकी पैसा निकाल लिया गया है. बेटा अभी पिता के पास है.

पुलिस ने शुरू की जांच

मामले की छानबीन कर रहे बिहटा थाना के अनुसंधानकर्ता राजेश्वर पंडित ने बताया- छानबीन में पता चला है कि प्रभावती का किसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पति की अनुपस्थिति में वह उससे संबंध बनाए रखती थी. प्रभावती ने 26 लाख रुपए डेहरी निवासी एक व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं, जबकि 13 लाख रुपए चेक द्वारा निकालने के सबूत मिले हैं. उसने अपने अकाउंट में महज 11 रुपए छोड़ा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः तो.... क्या बिहार का सियासी हिसाब यूपी में बराबर करेंगे नीतीश कुमार?

बिहार के इस कॉलेज का फरमान : छात्राओं के सेल्फी, खुले बाल पर बैन, मचा बवाल, लोग बोले, यह शरिया कानून

बिहार के BJP विधायक बोले, 'जिन लोगों को भारत में डर लगता है, वो अफगानिस्तान चले जाएं

बिहार बाढ़: कहलगांव शहर में घुसा पानी, दर्जनों गांवों का सड़क से टूटा संपर्क

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तीसरी पुण्यतिथि आज, सदैव अटल स्थल पहुंचकर पीएम मोदी ने किया नमन

बिहार: रेल पुल पर चढ़ा गंगा का पानी, जमालपुर-भागलपुर के बीच रेल संचालन रुका

Leave a Reply