भारतीय सेना ने यूपी सहित इन तीन राज्यों में भर्ती रैली की स्थगित, यह है कारण

भारतीय सेना ने यूपी सहित इन तीन राज्यों में भर्ती रैली की स्थगित, यह है कारण

प्रेषित समय :15:28:21 PM / Wed, Aug 25th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय सेना ने यूपी के वाराणसी, महाराष्ट्र के अहमदनगर और तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में प्रस्तावित सेना भर्ती रैली को स्थगित कर दिया है. इन भर्ती रैलियों का संशोधित शेड्यूल जल्द की सेना की ओर से जारी किया जाएगा.  

भारतीय सेना ने यूपी, महाराष्ट्र और तमिलनाडु में प्रस्तावित सेना भर्ती रैली को स्थगित कर दिया है.  कोरोना मामलों के कारण इन राज्यों में भर्ती रैली को स्थगित किया गया है. इस संबंध में सेना ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in   पर नोटिफिकेशन जारी किया है. अभ्यर्थी भर्ती रैली स्थगित होने की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं. भर्ती रैली की संशोधित तिथियों की घोषणा जल्द ही सेना की ओर से की जाएगी.

इन पदों के लिए होनी है भर्ती रैली

भारतीय सेना की ओर से इन राज्यों में सिपाही, सिपाही सामान्य ड्यूटी, सिपाही फार्मा और सिपाही टेक्नीकल के पदों पर भर्तियों के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाना था. इन राज्यों में भर्ती रैली अब निर्धारित प्रस्तावित तिथि को नहीं होगी.

यह था भर्ती रैली का प्रस्तावित शेड्यूल

यूपी के वाराणसी में 6 से 30 सितंबर 2021 तक सेना भर्ती रैली प्रस्तावित थी. रैली में यूपी के गोरखपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, गाजीपुर, संत रविदास नगर, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली और जौनपुर जिलों के लिए होनी था, जिसे स्थगित कर दिया गया है. वहीं महाराष्ट्र के पुणे जिले के अहमदनगर में 7 से 23 सितंबर  2021 तक रैली होनी थी. इसके अलावा तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में 15 से 30 सितंबर 2021 तक भर्ती रैली प्रस्तावित की गई थी, जिसे स्थगित तक दिया है. इन भर्ती रैलियों का संशोधित शेड्यूल सेना जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारतीय सेना में कई पदों पर भर्ती, 13 अगस्त तक करें आवेदन

अब हर बाधाओं को पार करेगी भारतीय सेना, आज मिलेंगे 12 देसी ब्रिजिंग सिस्टम

600 फीट खाई में जा गिरा भारतीय सेना का ट्रक, चार जवानों की हुई मौत और दो गंभीर रूप से घायल

बढ़ेगी भारतीय सेना की ताकत, जल्द मिलेंगे 1,750 स्वदेशी कॉम्बैट व्हीकल

भारतीय सेना को मिली पैंगोंग-त्सो झील में गश्त के लिए नई बोट, मशीनगन और सर्विलांस गियर से है लैस

एलओसी पर भारत के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा है पाकिस्तान, अलर्ट पर भारतीय सेना

Leave a Reply