केंद्रीय मंत्री राणे को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक, 17 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

केंद्रीय मंत्री राणे को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक, 17 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

प्रेषित समय :16:51:22 PM / Wed, Aug 25th, 2021

नई दिल्ली. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कहने वाले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली है. हाई कोर्ट ने नासिक में दर्ज एफआईआर मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले की सुनवाई को 17 सितंबर तक टाल दिया है. नारायण राणे ने अपनी याचिका में अपने खिलाफ दर्ज तीन एफआईआर को रद्द करने की अपील की है. उद्धव ठाकरे के खिलाफ बयान देने के मामले में उनके खिलाफ ये एफआईआर दर्ज की गई थीं. उन्हें मंगलवार दोपहर को गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि रात को उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई.

वहीं नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे ने आरोप लगाया है कि बंगाल की तरह महाराष्ट्र में भी सरकार के इशारे पर बीजेपी के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. नीतेश राणे ने आरोप लगाया है कि लोगों को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी नारायण राणे की है लेकिन यहां पर गुंडों की तारीफ कर रहे हैं. महाराष्ट्र में आज के शासन में सिर्फ ठगों की सुरक्षा की जा रही है.

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बीच विवाद के बाद से मुंबई की सियासत गरमा गई है. शिवसैनिक काफी आक्रामक हो गए हैं. लिहाजा कई जगहों पर बीजेपी कार्यालय के बाहर सुरक्षा तैनात कर दी गई है. बावजूद इसके कई जगहों पर बीजेपी के दफ्तरों में तोडफ़ोड़ की जा रही है और पार्टी नेताओं के साथ मारपीट की जा रही है. उल्हासनगर से भी एक वीडियो सामने आया है, जहां उल्हासनगर महानगरपालिका में बीजेपी के मनोनीत नगरसेवक प्रदीप रामचंदानी और उनके बेटे की पिटाई कर दी गई. आरोप है कि ये मारपीट शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने की. ये वीडियो कल का है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि मारपीट कर रहे लोगों ने पहले प्रदीप रामचंदानी के साथ बुरी तरह से मारपीट की और फिर उनके चेहरे पर स्याही पोतकर उनका मुंह काला करने की कोशिश की गई. इस मामले में सबसे बड़ी बात ये है कि पूरी घटना को पुलिस की मौजूदगी में अंजाम दिया गया.

कल्याण में भी बीजेपी कार्यालय में तोडफ़ोड़ की गई और कार्यकर्ता को पीटा गया. आरोप है कि तोड़पोड़ करने आए शिवसैनिकों ने बीजीपी कार्यकर्ता के बच्चों की भी पिटाई की. बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता ने शिवसैनिकों को रोकने की कोशिश भी की लेकिन तभी दोनों गुटों में आपस में मारपीट हो गई और इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया. इस घटना पर बाजारपेठ थाने में ममाला दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

काबुल से दिल्ली पहुंचे सिख और हिंदू शरणार्थी, हरदीप पुरी ने सिर पर गुरुग्रंथ साहिब रखकर पहुंचा गुरुद्वारा

दिल्ली दरबार पहुंचा छत्तीसगढ़ कांग्रेस का झगड़ा, मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हैं सिंहदेव

दिल्ली के कनॉट प्लेस में लगा देश का पहला स्मॉग टॉवर, 1 किमी दायरे की हवा को करेगा साफ

दिल्ली में भलस्वा डंपिंग साइट का बड़ा हिस्सा टूटकर गिरा, कई घर मलबे में दबे

तेजस्वी यादव समेत 11 नेताओं के साथ दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Leave a Reply