आगरा में दिनदहाड़े 11 लाख की लूट केस में बड़ी कार्रवाई, 11 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

आगरा में दिनदहाड़े 11 लाख की लूट केस में बड़ी कार्रवाई, 11 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

प्रेषित समय :15:25:23 PM / Wed, Aug 25th, 2021

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में पेट्रोल पंप कैशियर से हुई 11 लाख रुपये की लूट के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. लापरवाही पर चौकी इंचार्ज समेत 11 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. आगरा के एसएसपी ने 11 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर यह बड़ी कार्रवाई से हड़कम्प मच गया है.

दरअसल 24 अगस्त को थाना सिकंदरा इलाके में पेट्रोल पंप का कैशियर 11 लाख रुपये से भरा थैला लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था. कैशियर बैग लेकर बाइक से जा रहा था, तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए उन्होंने नोटों से भरा थैला छीनने की कोशिश की. पेट्रोल पंप के कैशियर ने हिम्मत दिखाई और लूट का विरोध करने लगा. जब बदमाश कैशियर से नोटों से भरा थैला नहीं छीन पाए तो उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दीं.

पेट्रोल पंप कर्मचारी से 11 लाख रुपए दिनदहाड़े लूटे, एक हफ्ते में दूसरी वारदात

एक के बाद एक कई गोलियां बदमाशों ने चलाईं. गोलियां चलने की वजह से पेट्रोल पंप का कैशियर डर गया और आसानी से बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर एसएसपी मुनिराज जी. समेत आईजी नवीन अरोड़ा भी मौके पर पहुंच गए. आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया कि लूट के खुलासे के लिए 7 टीमें गठित कर दीं गयीं हैं और ये टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गईं हैं.

ये पुलिसकर्मी हुए लाइन हाजिर

एसएसपी मुनिराज ने रुनकता चौकी इंचार्ज राजीव कुमार को लाइन हाजिर किया है. साथ ही मुख्य आरक्षी राजेन्द्र सिंह, जय बहादुर, अनुज कुमार, आरक्षी भूपेंद्र सिंह धर्मेंद्र कुमार, सोनू कुमार, राजकुमार इसके अलावा यूपी 112 की पीआरवी 16 पर तैनात मुख्य आरक्षी अशोक, आरक्षी राधे श्याम और आरक्षी चालक कुलदीप को लाइन हाजिर किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल आज से खुलेंगे

उत्तर प्रदेश में आज से खुले कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल, 23 अगस्त से शुरू होंगी 6वीं से 8वीं तक की क्लास

उत्तर प्रदेश: कोरोना गाइडलाइन के पालन के साथ घरों में ताजिया रखने की अनुमति

देश में सबसे अधिक उत्तर प्रदेश फिर प. बंगाल में शराब पीने वाले लोगों की संख्या: रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश की महिला शिक्षकों ने मांगा हर माह तीन दिन का मासिक धर्म अवकाश

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क पर खड़े लोगों को कुचलते हुए पेड़ से टकराई बस

Leave a Reply