अभिनेता प्रकाश राज ने पत्नी पोनी वर्मा से फिर की शादी, बेटे की इच्छा को किया पूरा

अभिनेता प्रकाश राज ने पत्नी पोनी वर्मा से फिर की शादी, बेटे की इच्छा को किया पूरा

प्रेषित समय :17:27:39 PM / Wed, Aug 25th, 2021

बेंगलुरु. साउथ इंडियन अभिनेता और सिंघम वॉन्टेड जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले प्रकाश राज, पत्नी पोनी वर्मा से दूसरी बार शादी रचा कर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर प्रकाश राज और उनकी पत्नी पोनी वर्मा ने 24 अगस्त को एक साथ 11 साल पूरे किए, खास बात यह है कि इस दिन ये दोनो एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल से फैंस के साथ साझा की है.

अभिनेता ने अपनी शादी की सालगिराह के अवसर पर कुछ प्यारी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं और लिखा है ''हमने आज रात को दोबारा शादी की क्योंकि हमारा बेटा वेदांत यह शादी देखना चाहता था. शेयर की गई इन तस्वीरों में हम साफ देख सकते हैं कि इनका पूरा परिवार कितना खुश है. अभिनेता द्वारा अपनी सालगिराह पर इस तरह का दिलचस्प कदम उठाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

मंगलवार का दिन प्रकाश राज और पत्नी पोनी वर्मा की शादी की 11वीं सालगिराह का दिन था. इसे सेलीब्रेट करते हुए और बेटे की इच्छा को पूरी करने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी से एक बार फिर से शादी कर ली. उन्होंने लिखा है कि 'ये कितना सही रहा....... मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए......... एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्नी का शुक्रिया.

प्रकाश राज के जीवन के बारे में अगर बात करें तो 26 मार्च 1965 में बेंगलुरू में इनका जन्म हुआ था. राज ने मां को ही घर संभालते देखा है क्योंकि उनके पिता हमेशा नशे में ही डूबे रहते थे. मराठी, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके प्रकाश राज ने 2009 में सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड से बॉलिवुड में एंट्री मारी थी. उन्होंने 'सिंघम, 'दबंग 2, 'हीरोपंती जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन, बॉलीवुड में गाए थे इक मुलाकात जरूरी है सनम और देर ना हो जाए जैसे सुपरहिट गीत

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

Leave a Reply