मलाइका, दिशा पटानी से लेकर बी-टाउन की इन हसीनाओं के पास है सबसे महंगा स्पोर्ट्स ब्रा क्लेक्शन

मलाइका, दिशा पटानी से लेकर बी-टाउन की इन हसीनाओं के पास है सबसे महंगा स्पोर्ट्स ब्रा क्लेक्शन

प्रेषित समय :16:16:59 PM / Wed, Aug 25th, 2021

मुंबई. आज के दौर की ऐक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान रखती हैं. इसके लिए वो कई फेमस ब्रांड की सपोर्ट्स ब्रा पहनती है.जो उन्हें वर्कआउट के वक्त कंफर्टेबल फील करवाती हैं. दिशा पटानी हो या फिर मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की कई एक्ट्रेसेस ऐसी है, जो अपने जिम वियर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. आज इस रिपोर्ट में हम आपको इन एक्ट्रेसेस के स्पोर्ट्स ब्रा कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और उनके स्टाइल की दुनिया दीवानी है. मलाइका खुद को एकदम फीट रखती है. बकता दें कि मलाइका के पास अब तक का सबसे अच्छा जिम वियर कलेक्शन है.

नेहा शर्मा की बहन और एक्ट्रेस आयशा शर्मा को भी कई बार बहुत ही कूल और स्टाइलिश जिम वियर में स्पॉट किया गया है. तुम बिन 2 की अभिनेत्री नेहा शर्मा एक फिटनेस फ्रीक हैं. वो कई बेहतरीन ब्रांड की स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर फिट रहना पसंद करती है. दिशा पटानी फिटनेस फ्रीक हैं कई बार वो अपनी वर्कआउट करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर कर चुकी हैं जिसमें वो स्टाइलिश की सपोर्ट्स ब्रा पहने नजर आती हैं. उनके पास बहुत ही यूनिक जिम वियर कलेक्शन है.

ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम उनके सिजलिंग स्पोर्ट्स ब्रा कलेक्शन को दिखाते हुए तस्वीरों से भरा हुआ है. जान्हवी कपूर को कई बार जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. और वो अपने जिम के स्टाइल से हमें इंप्रेस करने में कभी भी फेल नहीं हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिशा पटानी की दीवानी है हितेक्षा पाठक

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

गोल्डन साड़ी में मलाइका अरोड़ा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

मलाइका अरोड़ा के एक ही दिन में नजर आये 3 अलग-अलग Looks

मलाइका अरोड़ा पर बोले अर्जुन कपूर- गर्लफ्रेंड मुझे सबसे बेहतर जानती है

आप इतने एफर्टलेस कैसे हो? अमित कुमार से मलाइका अरोड़ा का सवाल

अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका के ल‍िए बनाएंगे कौनसी ड‍िश, खोला सीक्रेट

मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर सोनू सूद के साथ किया डांस

Leave a Reply