अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका के ल‍िए बनाएंगे कौनसी ड‍िश, खोला सीक्रेट

अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका के ल‍िए बनाएंगे कौनसी ड‍िश, खोला सीक्रेट

प्रेषित समय :10:41:23 AM / Mon, May 3rd, 2021

अर्जुन कपूर अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा को लेकर क‍ितने प्रोटेक्टिव हैं, ये तो हमने अक्‍सर पब्लिक इवेंट्स में देखा ही है. लेकिन अर्जुन, मलाइका के ल‍िए क‍िच‍िन में जाकर कौनसी ड‍िश बनाना चाहेंगे अब इस बात का भी खुलासा हो गया है. अर्जुन कपूर हाल ही में सेलीब्र‍िटी कुकरी शो 'स्‍टार Vs फूड' के लेटेस्‍ट एपिसोड में नजर आए हैं. इसी शो में अर्जुन ने बताया कि वो मलाइका के लिए क्‍या बनाएंगे. इतना ही नहीं अर्जुन ने अनुष्‍का शर्मा और वरुण धवन की भी फेवरेट ड‍िशेज के बारे में सीक्रेट खोले हैं.

अर्जुन के लिए किच‍िन में जाने का यह पहला एक्सपीरंस था और वह मुंबई के होटल द बटलर ऐंड बेलीफ के हेड शेफ के साथ इस शो में लाल मास और चापली कबाब बनाते हुए नजर आए. अर्जुन की बनाई ये ड‍िश खाने उनके चाचा-चाची संजय कपूर और माहीप कपूर भी इस शो में पहुंचे.

कुकिंग के बाद अर्जुन यहां रेपिड फायर गेम खेलते नजर आए. उनसे पूछा गया कि वह अपने बॉलीवुड के दोस्‍तों के लिए क्‍या-क्‍या ड‍िश बनाएंगे. जब नंबर उनकी लेडी लव मलाइका अरोड़ा का आया तो अर्जुन ने जवाब द‍िया, 'उसे मीठा बहुत पसंद है, तो अगर मैं बना सका तो मैं उसके लिए हेल्‍थी डेसर्ज बनाऊंगा.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टली

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

फिल्म समीक्षाः एक्टिंग ही नहीं, फेस एक्सप्रेशन के लिहाज से भी दमदार है- अर्थात!

वाइल्ड डॉग: थ्रिल के शौकीनों को फिल्म में आएगा मजा

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म पुरस्कार विजेता विवेक का हृदय गति रुकने से निधन

Leave a Reply