असम के दीमा हसाओ में उग्रवादियों ने सात ट्रक में लगाई आग, पांच ड्राइवरों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

असम के दीमा हसाओ में उग्रवादियों ने सात ट्रक में लगाई आग, पांच ड्राइवरों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

प्रेषित समय :12:11:22 PM / Fri, Aug 27th, 2021

दीमा हसाओ. असम के दीमा हसाओ जिले में उग्रवादियों ने उमरंगसो लंका रोड पर बदमाशों ने सात ट्रकों में आग लगा दी. इस घटना में पांच लोगों की मौत हुई पुलिस इस घटना के जांच कर रही है.

यह घटना दीमा हसाओ जिले में दीयुंगबरा में बीती रात संदिग्ध उग्रवादियों द्वारा की गई. इस घटना में उग्रवादियों ने सात ट्रकों को फूंक दिया, जिसमें पांच ट्रक चालक जलकर मर गए. संदिग्ध उग्रवादियों ने ट्रक को जलाने के पहले घटना के स्थान पर कई राउंड फायरिंग भी की.

पुलिस को इस घटना में अब तक पांच ड्राइवरों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि घटना दीमा हसाओ जिले में उमरंगसो लंका रोड पर हुई, इस घटना में संदिग्ध उग्रवादियों ने सात ट्रकों को जला दिया. इस घटना में ट्रक के पांच ड्राइवर की मौत हो गई जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि आग लगाने के पहले उक्त बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है.

असम पुलिस ने कहा कि इस भीषण घटना को अंजाम देने का काम DNLA के उग्रवादी समूह द्वारा किया जा सकता है. जिले के एसपी ने कहा कि घटना के बाद असम राइफल्स के इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी है. जिले के एसपी ने यह भी बताया कि हम बदमाशों को पकड़ने के लिए असम राइफल्स की मदद ले रहे हैं और इस पूरे एरिया में व्यापक रूप से तलाशी कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

असम: सड़क हादसे को लेकर दो गुटों के बीच झड़प के बाद लगा कर्फ्यू

असम के मुख्यमंत्री ने उल्फा (आई) प्रमुख को शांति वार्ता की मेज पर किया आमंत्रित

असम के एक स्कूल में विस्फोट से सीमा पर फिर तनाव, हर तरफ मचा हड़कंप

कांस्य पदक जीतने वाली लवलीना को असम के मुख्यमंत्री ने दिए एक करोड़ रुपये, DSP बनने का ऑफर भी दिया

असम में अखिल गोगोई को TMC की कमान देने की तैयारी में ममता बनर्जी

सीमा विवाद पर असम और मिजोरम की सरकारों का संयुक्त बयान, कहा- बातचीत से निकालेंगे स्थायी समाधान

Leave a Reply