असम के परिवहन मंत्री का अद्भुत ज्ञान, बोले- मनुष्य का बनाया हुआ नहीं है कोरोना वायरस, यह भगवान के कंप्यूटर से धरती पर आया

असम के परिवहन मंत्री का अद्भुत ज्ञान, बोले- मनुष्य का बनाया हुआ नहीं है कोरोना वायरस, यह भगवान के कंप्यूटर से धरती पर आया

प्रेषित समय :16:01:47 PM / Fri, Aug 27th, 2021

नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया है. विश्व के बड़े से बड़े ताकतवर देश भी कोरोना के कोहराम को नहीं रोक पाए. अब इस महामारी से बचने के लिए तेजी से वैक्सीनेशन का काम जारी है. इस बीच असम के एक मंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर बेहद हैरान करने वाली बात कही है. असम राज्य सरकार में परिवहन मंत्री चंद्र मोहन पटवारी ने इस महामारी को भगवान के कंम्प्यूटर से बनी हुई बीमारी बताया है.

इतना ही नहीं परिवहन मंत्री ने कहा कि कि इस महामारी से कौन संक्रमित होगा और कौन नहीं, किसकी इस वायरस मौत होगी और कौन कौन इससे बचेगा यह सब इस कंम्प्यूटर में लिस्ट तैयार है. पटवारी ने इसके साथ ही महामारी के दौरान विश्व स्वास्थ्य संगठन पर पूरी तरह से फेल होने का आरोप लगाया है.

बता दें कि चंद्रमोहन पटवारी के पास सरकार में तीन अहम मंत्रालय है. वह परिवहन मंत्री के साथ साथ इंड्स्ट्री और वाणिज्य मंत्रालय की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. चंद्र मोहन पटवारी ने यह बात बुधवार को कोविड-19 से मरने वाली विधवाओं को मदद पहुंचाने वाले एक कार्यक्रम के दौरान कही.

उन्होंने कहा कि प्रकृति ने पहले से ही सब तय कर रखा है कि इस वायरस से कौन संक्रमित होगा और कौन नहीं. कौन इस धरती को छोड़कर जाएगा और कौन बचेगा इसकी भगवान के एक कंम्प्यूटर में पहले से ही पूरी लिस्ट तैयार कर ली गई है. उन्होंने कहा कि भगवान के इसी कंम्प्यूटर ने ही तय किया कि धरती में वायरस को भेजा जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में लगे दुनिया के सबसे ज्यादा सीसीटीवी कैमरे, प्राइवेसी को लेकर उठ रहे सवाल

दिल्ली के गैर सरकारी संगठन का दावा: राम मंदिर के लिए 115 देशों से जल मंगवाया

काबुल से दिल्ली पहुंचे 78 शरणार्थियों में से 16 लोग कोरोना संक्रमित

काबुल से दिल्ली पहुंचे सिख और हिंदू शरणार्थी, हरदीप पुरी ने सिर पर गुरुग्रंथ साहिब रखकर पहुंचा गुरुद्वारा

दिल्ली दरबार पहुंचा छत्तीसगढ़ कांग्रेस का झगड़ा, मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हैं सिंहदेव

दिल्ली में भलस्वा डंपिंग साइट का बड़ा हिस्सा टूटकर गिरा, कई घर मलबे में दबे

Leave a Reply