हिमाचल में टोल प्लाजा पर राजस्थान के विधायक के बेटे की दादागिरी, पुलिस ने भी आसानी से छोड़ा

हिमाचल में टोल प्लाजा पर राजस्थान के विधायक के बेटे की दादागिरी, पुलिस ने भी आसानी से छोड़ा

प्रेषित समय :15:14:40 PM / Sat, Aug 28th, 2021

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में टोल प्लाजा पर राजस्थान के विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर जमकर दादागिरी दिखाई. गाड़ी पर विधायक लिखा था. टोल प्लाज़ा पर पहले तो टोल नहीं दिया और फिर जब उसे रोका गया तो वह गाली-गलौझ पर उतर आया. कुछ देर में टोल प्लाज़ा पर तैनात कर्मचारी को मारने लग गया. इसके चलते टोल प्लाज़ा कर्मचारी भी तैश में आ गया और वह भी डंडा ले कर आया.

उसने भी गाडी पर डंडा दे मारा. वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने भी स्थिति को संभालने की बेहद कोशिश की. लेकिन, विधायक के बेटे पर तो वीआईपी होने का नशा सवार था. वह शांत नहीं बैठा और बहसबाजी करता रहा. इस घटना की सूचना पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने विधायक की गाड़ी को कुछ देर बाद छोड़ दिया और टोल प्लाज़ा कर्मी को काफी समय तक परवाणु थाने में बिठा कर रखा गया. चंद रुपयों के चलते विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर जमकर हंगामा किया और पुलिस ने उस पर कोई सख्त कार्रवाई भी नहीं हुई. टोल प्लाज़ा के कर्मचारी पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. कर्मचारी ब्रिज मोहन ने कहा कि विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर वाहन नहीं रोका और वहां से बिना पैसे दिए भागने लग गया. उसे रोका तो वह गाली-गलौज करने लगा. लोगों ने इसका विरोध किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल में अडाणी की कपंनी ने कम किए सेब खरीद के दाम, बागवानों में नाराजगी

हिमाचल के ट्रक चालक की सतर्कता से टला आतंकी हमला, सेना को दी थी आतंकवादी की सूचना

हिमाचल में भारी बारिश के बीच खाई में गिरी HRTC बस, 32 सवारियां घायल

हिमाचल में फिर से एक सप्ताह के लिए बंद किए गए स्कूल

CAG रिपोर्ट में खुलासा: हिमाचल में बिहार की तरह हुआ चारा घोटाला

हिमाचल के किन्नौर में दरका पहाड़, मलबे में 80 लोगों के दबे होने की आशंका, बुलाई गई एनडीआरएफ और सेना

Leave a Reply