बंगाल में बीजेपी को लगातार दूसरे दिन झटका, एक और एमएलए टीएमसी में शामिल

बंगाल में बीजेपी को लगातार दूसरे दिन झटका, एक और एमएलए टीएमसी में शामिल

प्रेषित समय :18:04:34 PM / Tue, Aug 31st, 2021

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हार के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी को लगातार उनके पार्टी के सदस्य ही झटका दे रहे हैं. सोमवार को बिष्णुपुर के बीजेपी विधायक तन्मय घोष के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब बीजेपी के दो और विधायकों ने भी टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है. जिसमें उत्तर 24 परगना जिले के बागदा से विधायक विश्वजीत दास भाजपा छोड़कर मंगलवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी गई चेतावनी

बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के महिसाणा गांव के निवासी दुलाल चक्रवर्ती व उनके बेटे सोमनाथ दोनों भाजपा के कार्यकर्ता हैं. वे बताते हैं कि 2 मई को विधानसभा चुनाव संपन्न होने के चार दिन बाद ही स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ताओं का एक समूह उनके घर पर आया और उन्हें घर से बाहर न निकलने की चेतावनी दे गया. चक्रवर्ती बताते हैं कि उन्हें बाद में पता चला कि टीएमसी के लोगों ने 18 लोगों के बहिष्कार किए जाने की एक सूची जारी कर रखी है. इसमें 16 लोग भाजपा से जुड़े हैं, जबकि दो लोग वामपंथी दलों के कार्यकर्ता हैं.

टीएमसी ऐसी किसी सूची के जारी किए जाने से इनकार करती है. पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. कुछ समय पहले इसी मामले में टीएमसी के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार भी किए गए, जो अब जमानत पर बाहर आ चुके हैं. चक्रवर्ती व अन्य लोग अभी भी डर के साये में जी रहे हैं. पुलिस के हस्तक्षेप के बावजूद कई लोगों ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को झटका: विधायक तन्मय घोष तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल, लगाया यह आरोप

अरब सागर से तेज हवाएं लाएंगी मौसम में हलचल, बिहार-यूपी-बंगाल सहित कई राज्यों में अलर्ट

पश्चिम बंगाल : चुनाव बाद हुई हिंसा मामले में CBI ने की पहली गिरफ्तारी

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल में बेइज्जती करवाकर अब कितने दिन और उप-चुनाव टालेंगे?

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने लिया यूटर्न, कहा बंगाल विभाजन के पक्ष में नहीं

बंगाल में वैक्सीनेशन करवा चुके लोगों को माता के दर्शन की इजाजत, पंडाल के लिए भी गाइडलाइंस

Leave a Reply