जबलपुर में ट्रेक्टर कंपनी के मैनेजर के घर लाखों रुपए की चोरी

जबलपुर में ट्रेक्टर कंपनी के मैनेजर के घर लाखों रुपए की चोरी

प्रेषित समय :15:53:09 PM / Thu, Sep 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नक्षत्र नगर माढ़ोताल में रहने वाले ट्रेक्टर कंपनी के मैनेजर शारदा मिश्रा के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रूपए के सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपए पर हाथ साफ कर दिया, चोरी की वारदात उस वक्त हुई है जब परिजन बाहर गए थे. आज जब वे घर आए तो देखा कि घर के ताले टूटे पड़े, अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा है. शारदा मिश्रा के घर में हुई चोरी की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच के बाद चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्षत्र नगर माढ़ोताल निवासी शारदा मिश्रा एस्कार्ट ट्रेक्टर कंपनी में मैनेजर के पद पर पदस्थ है, जो पिछले दिनों किसी काम से परिवार सहित इलाहाबाद रिश्तेदारी में चले गए, इस दौरान अज्ञात चोर सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और आलमारी के लॉकर से करीब 4 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवर, 50 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए, यहां तक कि शारदा मिश्रा ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए थे, उन्हे भी चोर उखाड़कर ले गए.

आज शारदा मिश्रा जब परिवार सहित घर लौटे तो देखा कि मुख्य दरवाजा का ताला टूटा पड़ा है, अंदर रखा सारा सामान बिखरा, आलमारी के लॉकर में रखे सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपए गायब है. उन्होने कालोनी में रहने वाले लोगों को घर में चोरी होने की जानकारी दी तो लोग स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर विरोध जताया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए  चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में छात्र मित्र संस्था ने बच्चों को वितरित किए रजिस्टर

जबलपुर-रीवा ट्रेन 3 दिनों तक सतना तक ही चलेगी, सतना-रीवा के बीच चल रहा इंटरलाकिंग का काम

जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

जबलपुर में 18 माह बाद खुले स्कूल, कम रही बच्चों की संख्या..!

जबलपुर में पति के पहली पत्नी के पास जाने से नाराज हुई दूसरी, भाईयों के साथ पहुंचकर किया हमला..!

Leave a Reply