जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

प्रेषित समय :18:30:26 PM / Wed, Sep 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कलेक्ट्रेट में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई जब लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के 19 हजार रुपए फेंककर संभागीय पेंशन अधिकारी चैतन्या सराफ ने दौड़ लगा दी, जिन्हे किसी तरह समझाते हुए रोका आफिस के अंदर विधिवत कार्यवाही की है. पेंशन अधिकारी के रिश्वत लेते पकडऩे जाने की खबर के बाद कलेक्टर कार्यालय में हड़कम्प मचा रहा.  

इस संबंध में लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास ने बताया कि विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पाटन में पदस्थ सहायक ग्रेड टू रवि मिश्रा पिता स्वर्गीय उमादत्त मिश्रा निवासी नवनिवेश कालोनी गंगा नगर गढ़ा ने कलेक्टे्रट स्थित संभागीय पेंशन अधिकारी कार्यालय में शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक स्कूल पाटन संकुल केंद्र जबलपुर वेतनमान की 38 सेवा पुस्तिका का अनुमोदन करने के लिए दिया, जिसपर सहायक पेंशन अधिकारी चैतन्य सराफ ने प्रति सेवा पुस्तिका 5 सौ रुपए के हिसाब से 19 हजार रुपए की रिश्वत मांगी. रवि मिश्रा ने इस बात की शिकायत लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की, इसके बाद आज रवि मिश्रा कलेक्ट्रेट कार्यालय स्थित आफिस में पहुंचे, जैसे ही उन्होने 19 हजार रुपए की रिश्वत सहायक पेंशन अधिकारी चैतन्य सराफ को दी, चैतन्य सराफ ने जैसे ही रुपए हाथ में लिए तभी लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास, भूपेंद्र दीवान, प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक दिनेश दुबे, अमित मंडल व  विजय बिष्ट ने दबिश देकर रंगे हाथ पकड़ लिया, लोकायुक्त टीम को देखकर सहायक पेंशन अधिकारी चैतन्य सराफ रिश्वत के 19 हजार रुपए फेंककर भाग निकले, जिन्हे लोकायुक्त टीम ने रोककर समझाइश दी, इसके बाद कार्यालय में लोकायुक्त टीम ने कार्यवाही की है. सहायक पेंशन अधिकारी के रिश्वत लेकर पकड़े जाने की खबर से हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते कलेक्टे्रट के अन्य कर्मचारी भी आफिस से बाहर आ गए, जिनके बीच चर्चाओं का माहौल रहा.

अकेले नहीं लेता था रुपया-

खबर यह है कि लोकायुक्त टीम के हत्थे चढऩे के बाद सहायक पेंशन अधिकारी चैतन्य सराफ द्वारा और भी कई अधिकारियों के नाम लेते हुए कहा है कि वह अकेले ही रिश्वत की राशि नही लेता था, इसमें और भी लोगों का हिस्सा होता है. चैतन्य सराफ द्वारा अधिकारियों के नाम लिए जाने के बाद चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 18 माह बाद खुले स्कूल, कम रही बच्चों की संख्या..!

जबलपुर में पति के पहली पत्नी के पास जाने से नाराज हुई दूसरी, भाईयों के साथ पहुंचकर किया हमला..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

जबलपुर रेलवे स्टेशन दिखेगा भव्य व सुंदर, सितंबर में पूर्ण हो जायेगा विकास कार्य, एक और मेमू ट्रेन शुरू हो रही

जबलपुर में बांस से लदे आटो से टकराई बाइक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दो गंभीर

जबलपुर में हिस्ट्रीशीट अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

Leave a Reply