तालिबानी आतंकियों की हवाई फायरिंग में बच्चों सहित 17 की मौत

तालिबानी आतंकियों की हवाई फायरिंग में बच्चों सहित 17 की मौत

प्रेषित समय :15:09:57 PM / Sat, Sep 4th, 2021

काबुल. अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन उनकी हरकते बता रहीं हैं कि देश में आतंक का दौर खत्म नहीं हुआ है. अफगानिस्तान में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए अफगानिस्तान छोड़ने का प्रयास अभी भी कर रहे हैं. इस बीच यहां से एक बुरी खबर बीती रात आई. दरअसल पंजशीर प्रांत पर कब्जा के दावे के बाद तालिबानी आतंकी हवाई फायरिंग कर जश्न मना रहे थे जिसमें 17 लोगों की जान चली गई. जबकि 41 लोग घायल हो गये.

तालिबान की इस फायरिंग के दौरान बच्चों की भी मौत हुई है जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं. इधर तालिबान का दावा कर रहा है कि उसने पंजशीर प्रांत को अपने कब्जे में ले लिया है, वहीं रेजिस्टेंस फोर्सेज (विद्रोही गुटों) ने इस दावे को खारिज करने का काम किया है. साथ ही यह भी दावा किया है कि उन्होंने तालिबान को करारा जवाब दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार तालिबान की इस फायरिंग में जहां कई लोगों की जान गई है वहीं कुछ लोग घायल भी हुए हैं. घायलों करे इलाज के लिए अस्पताल लेकर लोग पहुंच रहे हैं. अस्पतालों में ऑपरेशन थियेटर भरे दिख रहे हैं. यहां का मंजर दर्दनाक है. लोगों का अस्पताल में जैसे तैसे इलाज किया जा रहा है. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट भी चल रही है कि ऑपरेशन रूम में जगह ना होने की वजह से शख्स का इमरजेंसी रूम में ही ऑपरेशन कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

DMK सरकार ने विश्वविद्यालय से पूर्व सीएम जयललिता का नाम हटाया, AIADMK ने किया प्रदर्शन

अंधविश्वास के चलते बहू ने दी अग्निपरीक्षा, बेगुनाही साबित करने अंगारों पर चली

सेना को मिला प्रथम विश्व युद्ध वाले हैंड ग्रेनेड से छुटकारा, पहली बार निजी कंपनी ने बनाया हथगोला

Leave a Reply