जबलपुर में हाईवा से टकराई बाईक के परखच्चे उड़े, एनसीसी कैडेट की मौत

जबलपुर में हाईवा से टकराई बाईक के परखच्चे उड़े, एनसीसी कैडेट की मौत

प्रेषित समय :16:47:55 PM / Sat, Sep 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खिरकाखेड़ा शहपुरा रोड पर आज मोटर साइकल सवार युवक  आर्यन पाटकर सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकरा गया, हाईवा से टकराने के कारण बाईक के परखच्चे उड़ गए, वहीं युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है जब युवक आर्यन पाटकर एनसीसी कैंप में शामिल होने के लिए जबलपुर आ रहा था.  

                               पुलिस के अनुसार बरेला निवासी आर्यन पाटकर उम्र 20 वर्ष करीब 15 दिन से अपने मामला उत्तम पाटकर के घर शहपुरा में रह रहा  था, आज सुबह 5.15 बजे के लगभग आर्यन पाटकर मोटर एनसीसी की यूनिफार्म पहन कर कैंप में शामिल होने के लिए जबलपुर जाने निकला, जब वह खिरकाखेड़ा मोड़ से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सड़क किनारे खड़े हाईवा क्रमांक एमपी 20एचबी 6048 से टकरा गया, हाईवा में पीछे से टकराने के कारण आर्यन के सिर, चेहरे, माथा व सीने में गंभीर चोटें आई, वहीं मोटर साइकल के परखच्चे उड़ गए. हादसे को देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने आर्यन को खून से लथपथ हालत में उठाकर शहपुरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, दुर्घटना की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार पहुंच गए, जिन्होने आर्यन को मृत हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि हाईवा पंचर होने के कारण चालक ने सड़क पर लापरवाही पूर्वक खड़ा कर दिया, न तो कोई संकेतक लगाए, न ही पार्किंग लाइट चलाई, जिससे हादसा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

भारी वाहन के कुचलने से युवक की मौत-

इसी तरह शहपुरा रोड पर मोटर साइकल से श्रमिक सुरेन्द्र सिंह पिता देवीसिंह ठाकुर उम्र 40 वर्ष निवासी उमरिया को भारी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे सुरेन्द्रसिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोग रुक गए, इनमें कुछ ने सुरेन्द्रसिंह को पहचाना तो परिजनों को खबर दी, मौके पर पहुंचे परिजनों ने सुरेन्द्र सिंह को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के अफसर बिजली चोरी पर नहीं पा सके काबू तो प्रमुख सचिव को उतरना पड़ा फील्ड पर, कई मामले पकड़े

एमपी के जबलपुर में सहारा प्रमुख सुब्रतो राय सहित अन्य 7 के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया धोखाधड़ी का प्रकरण

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के गुर्गे भूमिगत..!

Leave a Reply