जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के गुर्गे भूमिगत..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के गुर्गे भूमिगत..!

प्रेषित समय :19:13:32 PM / Thu, Sep 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर, कुख्यात रज्जाक पहलवान व उसके बेटे सरताज के गुर्गो पर एसआईटी ने दबिश देना शुरु कर दिया, जिसके चलते कई तो भूमिगत हो गए तो कई के विदेश भागने की खबर है, अब उसके परिजनों, रिश्तेदारों से लेकर करीबियों के पासपोर्ट निरस्त कराने की तैयारी की जा रही है. इसके अलावा रज्जाक की चल-अचल संपत्तियों को भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही एसआईटी द्वारा बड़ा खुलासा किया जाएगा, जिसमें चौकाने वाले तथ्य सामने आएगें.

बताया जाता है कि रज्जाक पहलवान के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसके गुर्गो में हड़कम्प मचा रहा, जो उसके लिए काम करते रहे, वे सभी शहर से गायब हो चुके है, अधिकतर के घरों में ताले लटके हुए है, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमों ने अनूपपुर, सिवनी के कान्हीवाड़ा, कटनी, मंडला, शहडोल, सतना सहित अन्य जिलों में दबिश दी है, कुछ पुलिस के हत्थे चढ़े है, यहां तक कि हिस्ट्रीशीटर रज्जाक का बहुत ज्यादा करीबी घर पर भी दबिश दी गई, जिससे विभिन्न बिन्दुओं पर पूछताछ की गई है, जो शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस अधिकारियों ने इस बात का खुलासा किया है रज्जाक के घर से पकड़े गए सभी हथियार लाइसेंसी है जिनके कटनी व अनूपपुर से लाइसेंस जारी कराए गए लेकिन थाना ओमती को सूचना नहीं दी गई.

पत्नी, बहू, नौक र व गार्ड के जारी कराए गए लाइसेंस, उपयोग करते रहे बाप- बेटा-

खबर है कि रज्जाक पहलवान के घर से बरामद किए गए हथियार के बारे में यह भी जानकारी लगी है कि उक्त हथियारों के लाइसेंस पत्नी, बहू, नौकर व गार्ड के नाम पर लिए गए थे, जिनका उपयोग रज्जाक व उसका बेटा सरताज करता रहा. जिन्हे निरस्त कराने की कार्यवाही भी एसआईटी ने शुरु कर दी है.

विदेश में कारोबार फैलाने दुबई शिफ्ट हुआ सरताज-

बताया गया है कि रज्जाक पहलवान द्वारा एकत्र की गई अकूत संपत्ति को बेटे सरताज ने विदेश में निवेश करना शुरु कर दिया, जिसके चलते वह दुबई में शिफ्ट हो गया, यहां तक कि सरताज ने दुबई में आलीशान घर व आफिस बना लिया, यहां से बैठकर उसने साउथ अफ्र ीका में माइनिंग का ठेका लिया जिसमें करांची में रहने वाले रिश्तेदारों को भी साझेदार बना लिया. रज्जाक व सरताज इतने शातिर है कि वे पाकिस्तान में अपने संपर्क ो से बात करने के लिए इंटरनेट कॉल किया करते रहे, जिससे किसी को पता न चल सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के पाकिस्तान से भी जुड़े है तार, जांच में जुटी एसआईटी, बेटे सरताज को पकडऩे इंटेलीजेंस भी सक्रिय

जबलपुर में हिस्ट्रीशीट अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के मुम्बई में डी कंपनी से जुड़े लोगों से भी संबंध, जांच के लिए एसआईटी का गठन

शहर के कद्दावर नेता का दामन थामकर आगे बढ़ा अब्दुल रज्जाक, दूसरे नेता की निगाह तिरछी होते ही सलाखों के पीछे पहुंच गया

जबलपुर में दूध के कारोबार से पैर जमाए, टोल टैक्स नाका के धंधे में उतरकर गैंगस्टर बना हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक

जबलपुर में दूध के कारोबार से शुरु पैर जमाए, टोल टैक्स नाका के धंधे में उतरकर गैंगस्टर बना हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक

Leave a Reply