जार्वो को लंदन में किया गिरफ्तार, मैदान में घुसकर जॉनी बेयरस्टो को मारी थी टक्कर

जार्वो को लंदन में किया गिरफ्तार, मैदान में घुसकर जॉनी बेयरस्टो को मारी थी टक्कर

प्रेषित समय :09:43:36 AM / Sat, Sep 4th, 2021

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में बार बार सुरक्षा को धता बताकर मैदान में घुसने वाले यूट्यूबर डेनियल जार्विस उर्फ जार्वो को लंदन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जार्वो ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन लंच से पहले ओवल मैदान में घुसपैठ की थी. जार्वो इस दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से टकरा गए थे. बता दें ‘जार्वो 69’ के नाम से मशहूर जार्विस तीन मैचों में तीसरी बार मैदान में घुस चुके हैं . यॉर्कशर काउंटी ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का फैसला किया था लेकिन ईसीबी ने कोई कड़ा कदम नहीं उठाया है .

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया ,’हां, जार्वो69 को दक्षिणी लंदन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.’ भारतीय टीम की जर्सी में लॉडर्स पर फील्ड जमाने की कोशिश करने के बाद लीड्स में स्टांस लेने वाले जार्विस उस समय दौड़ते नजर आये जब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे .वह दूसरे छोर पर खड़े जॉनी बेयरस्टो से टकरा भी गए . बाद में उन्हें मैदान से बाहर निकाला गया .

बता दें जार्वो की घुसपैठ से कई दिग्गजों ने नाराजगी जताई. वीरेंद्र सहवाग ने तो यहां तक कह दिया कि अगर पंजाब पुलिस के सामने जार्वो ऐसा करते तो उन्हें इतने डंडे पड़ते कि वो अपने घर से बाहर नहीं निकलते. वहीं कमेंटेटर हर्षा भोगले ने जार्वो को बेवकूफ बताया. वसीम जाफर ने ट्वीट कर इंग्लैंड के मैदानों की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट शुरू: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी करने का निर्णय

इंग्लैंड ने भारत को पारी और 76 रन से हराया, टीम इंडिया चौथे दिन दूसरी पारी में 278 रन पर ऑलआउट

इंग्लैंड की टीम 432 रन पर ऑलआउट, भारत पर 354 रन की बढ़त

जो ने दिखाया जीत का रूट, इंग्लैंड 400 रन के पार, भारत पर 345 रन की बड़ी बढ़त

इंग्लैंड ने भारत को पारी और 76 रन से हराया, टीम इंडिया चौथे दिन दूसरी पारी में 278 रन पर हुई ऑलआउट हुई

Leave a Reply