साहेब तो झोला लेकर निकल लेंगे! बीस साल बेमिसाल का क्या होगा?

साहेब तो झोला लेकर निकल लेंगे! बीस साल बेमिसाल का क्या होगा?

प्रेषित समय :20:43:39 PM / Sun, Sep 5th, 2021

प्रदीप द्विवेदी ( @PalpalIndia ). चित्रा त्रिपाठी की हिम्मत को दाद देनी चाहिए कि वह किसान आंदोलन में कवरेज करने के लिए गई, अलबत्ता इसकी एक प्रतिशत हिम्मत भी यदि नरेंद्र मोदी में होती तो कम-से-कम सात साल में एक प्रेस कांफ्रेंस तो कर ही लेते?

साहेब का दावा 56 इंच का सीना दिखाने का था, लेकिन हर मुद्दे पर 56 इंच की पीठ दिखाते रहे हैं!

बड़ा सवाल यह है कि साहेब तो झोला लेकर निकल लेंगे! बीस साल बेमिसाल का क्या होगा?

रविंद्र गौतम @RavindraGautam ने शब्दबाण चलाए- गोदी मीडिया को समस्या किसानों से नहीं हैं, उनके आंदोलन से नहीं हैं, उन्हें तो बस इस बात से समस्या है कि मोदी-योगी को कटघरे में क्यों खड़े कर रहे हो? क्यों वोटरों को भाजपा के विरुद्ध भड़का रहे हो, मुख्य समस्या गोदी मीडिया की यही है!

कंचन श्रीवास्तव @Ms_Aflatoon ने आईना दिखाया- किसान भाजपा को हराने की बात कर रहे हैं, इस बात से भाजपाइयों से ज्यादा धक्का “पत्रकारों” को लग रहा है, गजब की स्वामिभक्ति है!  

रणविजय सिंह @ranvijaylive ने वीडियो शेयर किया- मुजफ्फरनगर में आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी को घेर कर गोदी मीडिया हाय-हाय के नारे लगाए गए....

https://twitter.com/i/status/1434417050793897984

शकील अख्तर @shakeelNBT ने बेहतर नजरिया पेश किया- टीवी चैनल इतनी दूर के अफगानिस्तान का एक एक कोना झांक रहे हैं, मगर पास का मुजफ्फरनगर दिखाई नहीं दे रहा? जो भी युवाओं ने चित्रा त्रिपाठी को खदेड़ कर अच्छा नहीं किया!

श्याम मीरा सिंह @ShyamMeeraSingh ने वीडियो शेयर करते हुए स्पष्ट किया- ये वीडियो उनके लिए जो किसानों को बदनाम करेंगे कि किसानों ने चित्रा त्रिपाठी से धक्का मुक्की या हिंसा की, आंख खोल के देख लें, किसान बाइज्जत सम्मान से विदा कर रहे हैं, सुरक्षा भी दे रहे हैं, पर ये साफ है कि एजेंडा नहीं चलने देंगे?  

https://twitter.com/i/status/1434430305218142214

आजतक चैनल पर ऑन एयर लगे “गोदी मीडिया मुर्दाबाद” के नारे!   https://twitter.com/i/status/1434422587363233794

जीतू पटवारी @jitupatwari ने पंडित अटल बिहारी वाजपेयी का क्रांतिकारी विचार शेयर किया- लोकतंत्र का एक आधार है, वह यह कि जब नेता समस्याओं को सुलझा नहीं पाते, तो जनता आगे आती है!

अजित अंजुम @ajitanjum ने दिखाई- मुजफ्फरनगर में किसानों की ऐतिहासिक भीड़.

बजिंदर @BajinderKutani ने मोदी सरकार को आईना दिखाया- देख लीजिए मोदी जी, ये कोई पैसो से खरीद कर लाई गई भीड़ नहीं, देश के असली मालिक अन्नदाता किसान हैं, जनसैलाब आपकी सरकार को नेस्तनाबूद करने के लिए एक संकेत मात्र है, आपका घमंड भी टूटेगा, अहंकार भी टूटेगा, देश का अन्नदाता किसान ही जीतेगा!

राकेश टिकैत @RakeshTikaitBKU ने ट्वीट किया कि जम्मू-कश्मीर से लेकर केरल तक के 20 लाख किसानों ने मुजफ्फरनगर पहुंच कर तानाशाह सरकार को एक बार फिर सर्टिफिकेट दे दिया कि जिन्हें वह मुठ्ठी भर किसान कहती है, वह पूरे देश के किसान हैं?

राजेंद्र सिंह @rajendersingh56 ने लिखा- महापंचायत में भीड़ तो इतनी है कि किसी एक कैमरे में कैद नहीं हो सकती, ड्रोन से भी सभी का फोटो नहीं लिया जा सकता, किसी सेटेलाइट वाले से बात करो, जो आज का मुज्जफरनगर का फोटो खींच दे!

मुकेश शर्मा @MukeshSharmaMLA ने कहा- नफरत का खेल फेल... मुजफ्फरनगर की ऐतिहासिक किसान पंचायत सांप्रदायिक एकता की मिसाल बनी, अब नफरत की खेती नहीं होगी!

लक्ष्मी सिंह @LaxmiSingh02 ने लिखा- राकेश टिकैत ने किसान महापंचायत के मंच से अल्लाह हु अकबर और हर हर महादेव के नारे एक साथ लगवाए, दरअसल यही राष्ट्र धर्म, हमारी संस्कृति और हमारी पहचान है, यही सच्चा हिन्दुस्तानी होने की निशानी भी है, नफरत के इस दौर में भाईचारा बांटने वाले राकेश टिकैत जी को सलाम! 

https://twitter.com/i/status/1434500597927923713

याद रहे, मोदी सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को संयुक्त किसान मोर्चे ने किसान महापंचायत की, जहां भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि- इस सरकार ने पूरे देश को बेच दिया, अब लड़ाई मिशन यूपी और मिशन उत्तराखंड की नहीं, बल्कि देश को बचाने की है, यह आंदोलन देश के किसानों के बूते लड़ा जाएगा.

खबरों की माने तो राकेश टिकैत ने कहा कि हम वो नहीं हैं, जो झोला उठाकर चल देंगे, मैं किसान हूं और किसान ही रहूंगा, आखिरी दम तक किसानों के साथ रहूंगा, किसानों के हक की लड़ाई के लिए हम हमेशा किसानों के साथ रहे हैं और मरते दम तक किसानों की लड़ाई लड़ेंगे!

खबरों में यह भी बताया गया है कि इससे पहले आंदोलन में आक्रोशित किसानों ने मुजफ्फरनगर में लगे मुख्यमंत्री के बड़े-बड़े होर्डिंग को फाड़कर फेंक दिया, जबकि करीब दो घंटे इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई, जिसकी खासी चर्चा रही?

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1434461424332382212

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राकेश टिकैत ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की होगी हत्या

मुस्लिम बाहुल्य इलाके में किसान महापंचायत से पहले राकेश टिकैत का विवादित बयान

किसान नेता राकेश टिकैत की फिसल गई जुबान, लोग उड़ा रहे जमकर मजाक

किसान नेता भानु प्रताप सिंह ने राकेश टिकैत को बताया सौ फीसदी बेईमान, कहा दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर फैला रहे आतंक

राकेश टिकैत का ऐलान, बोले- 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर महापंचायत में बनेगी आर-पार की रणनीति

राकेश टिकैत ने की फसल खरीद में अनिमियतता की सीबीआई जांच की मांग

Leave a Reply