जावेद अख्तर आरएसएस की तालिबान से तुलना करने पर फंसे, बीजेपी नेता ने कहा- माफी मांगो, वरना फिल्में नहीं होने देंगे रिलीज

जावेद अख्तर आरएसएस की तालिबान से तुलना करने पर फंसे, बीजेपी नेता ने कहा- माफी मांगो, वरना फिल्में नहीं होने देंगे रिलीज

प्रेषित समय :15:45:46 PM / Sun, Sep 5th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर गीतकार, शायर, स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर एक बार फिर कट्टरपंथी हिन्दुत्ववादियों के निशाने पर हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना तालिबान से करने वाले उनके बयान का पुरजोर विरोध हो रहा है. अब महाराष्ट्र से बीजेपी नेता राम कदम ने कहा है कि वह तालिबान और आरएसएस की तुलना करने वाले जावेद अख्तर के बयान का विरोध करेंगे और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे.

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा, जावेद अख्तर को संगठन की तालिबान से तुलना करने वाले बयान पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से माफी मांगनी चाहिए. राम कदम ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी या उनके परिवार की किसी भी फिल्म को इस धरती पर तब तक नहीं रिलीज होने देंगे जब तक कि वह संघ के उन पदाधिकारियों से हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते जिन्होंने राष्ट्र को अपना जीवन समर्पित कर दिया है.

राम कदम ने कहा है कि जावेद अख्तर का बयान न केवल शर्मनाक है, बल्कि आरएसएस के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए दर्दनाक और अपमानजनक भी है. लेखक ने दुनियाभर में उन करोड़ों लोगों को अपमानित किया है जो आरएसएस की विचारधारा का पालन करते हैं. टिप्पणी करने से पहले, उन्हें सोचना चाहिए था कि एक ही विचारधारा वाले लोग अब सरकार चला रहे हैं और राज धर्म का पालन कर रहे हैं.

जावेद अख्तर ने इंटरव्यू के दौरान कही ये बात

एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा, आरएसएस का समर्थन करने वालों की मानसिकता भी तालिबानियों जैसी ही है. आरएसएस का समर्थन करने वालों को आत्म परीक्षण करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, आप जिनका समर्थन कर रहे हैं, उनमें और तालिबान में क्या अंतर है? उनकी जमीन मजबूत हो रही है और वे अपने टारगेट की तरफ बढ़ रहे हैं. दोनों की मानसिकता एक ही है. उनके इस बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जावेद अख्तर अवमानना मामला: कंगना को कोर्ट का जमानती वारंट, 22 मार्च तक पुलिस के सामने पेश होने के निर्देश

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बोले- सीएए से किसी मुसलमान को कोई दिक्कत नहीं होगी

यूपी चुनाव से पहले आरएसएस में बदलाव, बंगाल में हार से संघ की रणनीति पर उठे थे सवाल

राम जन्म भूमि ट्रस्ट पर आरएसएस सख्त, चंपत राय और अनिल मिश्र को ट्रस्ट से दूर किया जा सकता है, नई जमीन खरीद पर लगी रोक

आरएसएस मुखिया मोहन भागवत ने कहा- अगर कोई हिंदू कहे- यहां कोई मुसलमान नहीं रहना चाहिए, तो वह व्यक्ति हिंदू नहीं

आर्डनेंस फैक्ट्रियों की स्ट्राइक को गैर कानूनी बनाने वाले अध्यादेश पर आरएसएस का मजदूर संघ नाराज, पीएम से की हस्तक्षेप की मांग

छत्तीसगढ़: कांग्रेस अपने ट्रेनिंग शिविर में कार्यकर्ताओं को पढ़ा रही है बीजेपी और आरएसएस का इतिहास

Leave a Reply