'आश्रम' की 'साध्वी माता' का ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल


प्रेषित समय :08:45:04 AM / Tue, Sep 7th, 2021

वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘साध्वी माता’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिणीता सेठ रीयल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. ‘आश्रम’ के दोनों पार्ट में वह साड़ी पहने हुए दिखाई दी है. लेकिन हाल में उन्होंने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर सबको हैरान कर दिया है. इस तस्वीर में वह ब्लैक शॉर्ट्स और ब्रालेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और वह एक बेंच पर बैठी हुईं हैं.

परिणीता सेठ इस लुक में फैंस का दिल जीत रही हैं. उनकी ये तस्वीर देखने के बाद उन्हें कोई पहचान भी नहीं पा रहा है. सीरीज में साध्वी के किरदार में ऑडियंस ने उन्हें खूब पसंद किया था. अब एक्ट्रेस का ये अवतार देखकर उनकी खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं. परिणीता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”वर्कआउट मेरा अकेलपन का वक्त है… और सबके लिए सुरक्षा है… लेकिन अब वर्कआउट के बाद भी..” उन्होंने अपने कैप्शन में कई हंसने वाले इमोजी भी शामिल किए हैं.

परिणीता सेठ की इस तस्वीर को ‘द फैमिली मैन’ प्रियामणि ने भी लाइक किया है. इसके अलावा परिणीता के फैंस भी उनकी इस तस्वीर वाली पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके कमेंट बॉक्स में फायर वाले इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं. परिणीता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ऐसी तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती हैं. वह अलग-अलग अंदाज वाली तस्वीरें शेयर करती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टॉकीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई साइको थ्रिलर वेब सीरीज "बेदाद"

सुष्मिता सेन की पूरी हुई 'आर्या' 2 वेब सीरीज की शूटिंग, माफिया से लड़ती दिखेंगी एक्ट्रेस!

कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Leave a Reply