सुष्मिता सेन की पूरी हुई 'आर्या' 2 वेब सीरीज की शूटिंग, माफिया से लड़ती दिखेंगी एक्ट्रेस!

सुष्मिता सेन की पूरी हुई

प्रेषित समय :08:26:48 AM / Thu, Aug 12th, 2021

मुंबई. साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बुरा साबित हुआ, लेकिन इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का साल कहा जाए तो अतिश्योक्ति नहीं होगी. 2020 में मार्च से महीनों तक सिनेमाघर बंद रहे जिसके कारण फिल्मों के शौकीन दर्शकों को केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही सहारा था. इस साल ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज की गईं. उस साल की हिट वेबसीरीजों में ‘आर्या’ और ‘मिर्जापुर’ प्रमुख हैं. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई आर्या को दर्शकों ने बहुत लाइक किया था.

सुष्मिता सेन ने सालों बाद फिल्मों में ओटीटी डेब्यू के साथ वापसी की. उन्होंने वेब सीरीज ‘आर्या’  से दमदार वापसी की. दर्शकों ने सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को जमकर अपना प्यार दिया. सुष्मिता सेन ने ‘आर्या 2’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है. निर्देशक राम माधवानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को यह जानकारी दी है.

माधवानी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘आर्या 2 की जर्नी, कठिन, डरावनी लेकिन मजेदार रही! लाइफ में बहुत सारे संघर्ष हुए क्योंकि हमने वह करने का फैसला किया जिसके बारे में हम इमोशनल हैं, लेकिन जो चीज इसे बेहतर बनाती है वह है टीम, जिसके साथ आप यह जर्नी करते हैं और मैं इन भावुक लोगों में से हर एक शख्स के प्रति आभारी हूं. टीम के सभी लोगों की नैतिकता और समर्पण के बिना हम सुरक्षित रूप से आर्या 2 की शूटिंग पूरी नहीं कर पाते!’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक कंडोम ने सुलझाया अंधा रेप और हत्या का केस, फिल्मी स्टाइल में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अभिनेत्री को रात गुजारने का ऑफर, डायरेक्टर्स की हुई धुलाई

पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी- 'वो पोर्न नहीं इरोटिक फिल्म थीं'

न्यूफ्लिक्स पर आने को तैयार है फिल्म "मंटो रीमिक्स"

ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

जब इमरान हाशमी ने कहा था- लड़की पटानी हो तो मेरी फिल्में देखो'

Leave a Reply