itel ने भारत में लॉन्च किया अपना एक और किफायती स्मार्टफोन Vision 2S

itel ने भारत में लॉन्च किया अपना एक और किफायती स्मार्टफोन Vision 2S

प्रेषित समय :10:29:02 AM / Wed, Sep 8th, 2021

भारत में अपनी प्रीमियम किफायती विजन सीरीज की भारी सफलता के बाद, भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रैंड आईटेल ने मंगलवार को 6,999 रुपये की किफायती कीमत पर एक इनोवेटिव नेक्स्ट-जेनरेशन स्मार्टफोन-विजन 2S लॉन्च किया. ‘लिव लाइफ बिग साइज’ के रूप में स्थापित, विजन 2एस में 5000mAh की बैटरी क्षमता है और इसमें प्रीमियम बड़ा इमर्सिव 6.5 इंच HD+ प्लस IPS वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन और तकनीकी रूप से टॉप फीचर्स जैसे एआई-सक्षम विजन कैमरा, फेस अनलॉक और सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, एंड्रॉएड ओएस, फास्ट प्रोसेसर, आदि के साथ एक गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है.

टियर 3 और उससे नीचे के बाजारों के मिलेनियल्स की आकांक्षाओं को पूरा करते हुए, आईटेल विजन 2एस प्रीमियम सुविधाओं से भरा हुआ है जो उपभोक्ताओं को एक जादुई अनुभव प्रदान करेगा. उपयोगकर्ताओं को 24 दिनों का स्टैंडबाय और 25 घंटे का टॉकटाइम देने के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. नया स्मार्टफोन इन सेल टेक्नोलॉजी के साथ 6.5 इंच HD+ वॉटरड्रॉप और 2.5D कर्व्ड फुली लैमिनेटेड डिस्प्ले से लैस है. यह 90 प्रतिशत तक के स्क्रीन रेश्यो के साथ सबसे ऊपर है, इसे 20:9 के एस्पेक्ट रेश्यो की सुविधा के साथ लॉन्च किया गया है.

कैमरा

रियर पर स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ एक डुअल AI कैमरा से लैस है. यह AI ब्यूटी मोड के साथ सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा को स्पोर्ट करता है, जो कम रोशनी वाले जगहों में भी ब्राइट और क्लियर सेल्फी लेने के लिए इमेज एक्सपीरियंस को कैप्चर करने लायक बनाता है. इसमें आपको 1.6Ghz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है. फोन फास्ट फेस अनलॉक और आसान अनलॉक के लिए मल्टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी डुअल सुरक्षा सुविधाओं के साथ बाजार में उतारा गया है. डिवाइस तीन ग्रेडिएंट टोन में उपलब्ध है, जिसमें ग्रेडेशन पर्पल, ग्रेडेशन ब्लू और डीप ब्लू शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

1 नवंबर से इन 43 स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, यहां देखें पूरी लिस्ट

3 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का 5G स्मार्टफोन

50 मेगापिक्सेल कैमरे के साथ रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन लांच, जानें कीमत

8GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन

9 हज़ार से भी कम है Realme के 5000mAh बैटरी वाले नए C21Y स्मार्टफोन की कीमत

Leave a Reply