8GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन

8GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन

प्रेषित समय :08:19:42 AM / Thu, Sep 2nd, 2021

Samsung Galaxy A52s को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. दिग्गज कंपनी ये लेटेस्ट फोन 5जी टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इस फोन में फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलता है. इस मिड-रेंज फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा है, और ये एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कंपनी ने इस फोन के लिए 3 साल तक OS अपडेट और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है.

Samsung Galaxy A52s दो स्टोरेज वेरिएंट — 6GB RAM और 8GB RAM में आता है. इसके 6GB मॉडल की कीमत 35,999 रुपये और 8जीबी रैम की कीमत 37,499 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस फोमन को Awesome वायलट, ऑसम व्हाइट और ऑसम ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे. इसे आज से ऑफलाइन रिटेलर और ऑनलाइन सैमसंग.कॉम से खरीदा जा सकता है.

Samsung के नए फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+Super AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट लगा है. इसमें 8 जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज तक की स्टोरेज मिलती है, जिसे 1 टीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है.

मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप

कैमरे के तौर पर इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग बैटरी के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन 5G में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/A-GPS, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Samsung का नया स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग की समस्या को कैसे ठीक करें

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Realme का नया स्मार्टफोन

काफी सस्ते में मिल रहा है रेडमी 9 प्राइम का बजट स्मार्टफोन

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया बजट स्मार्टफोन

योगी सरकार का बड़ा ऐलान: 1 करोड़ युवाओं को मिलेंगे स्मार्टफोन, सरकारी कर्मचारियों को डीए

नया फीचर! मुंह खोलने से लॉक होगा आपका स्मार्टफोन

Leave a Reply