युवती ने सगाई होते ही मंगेतर से बनाए शारीरिक संबंध, ज्यादा ब्लीडिंग होने से मौत

युवती ने सगाई होते ही मंगेतर से बनाए शारीरिक संबंध, ज्यादा ब्लीडिंग होने से मौत

प्रेषित समय :15:25:01 PM / Wed, Sep 8th, 2021

भोपाल. सगाई के बाद अपने मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना एक युवती के लिए मौत का कारण बन गया. अधिक ब्लीडिंग होने से उसकी जान चली गई. मरने से पहले युवती ने अपने मंगेतर के खिलाफ बयान नहीं दिए, लेकिन मामला मौत का है, इसलिए पुलिस ने मंगेतर को अपनी कस्टडी में रखा है और कानूनी सलाह के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. यह घटना भोपाल के कोलार इलाके की है. यहां रहने वाला एक युवक होटल में काम करता है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की सगाई मंडीदीप में रहने वाली एक 28 साल की युवती से हुई थी. कुछ महीनों बाद उनकी शादी भी होने वाली थी. बीते 5 सितंबर को युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए भोपाल पहुंची. शाम पांच बजे दोनों ने फिजिकल रिलेशन बनाए. इस दौरान ब्लीडिंग शुरू हो गई. मंगेतर पहले उसे पास के एक अस्पताल ले गया था. फिर वहां से दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी. इस कारण उसकी मौत हो गई.

डॉक्टरी और कानूनी सलाह के बाद कार्रवाई

भोपाल के एएसपी अंकित जयसवाल ने बताया कि इस मामले में कानूनी सलाह लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल युवती ने मरने से पहले युवक के खिलाफ किसी तरीके के बयान नहीं दिए. दोनों बालिग हैं. फिर भी पुलिस तमाम मामले से जुड़े बिंदुओं पर जांच कर रही है. कोई भी बिंदु इस जांच में नहीं छोड़ा जाएगा. मामला गंभीर है. इसलिए पुलिस की एक टीम सभी पहलुओं पर लगातार जांच कर रही है. इस जांच में डॉक्टरों और लीगल एडवाइस भी लिया जा रहा है.

मरने से पहले युवती ने दिए थे बयान

युवती ने मरने से पहले बयान दिए थे. उसने बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली थी. उसकी सगाई हो चुकी है. वह अपने मंगेतार के पास भोपाल मिलने आई थी, लेकिन युवती ने मंगेतर के खिलाफ कोई बयान नहीं दिए हैं. इस मामले में अभी कोई सबूत युवक के खिलाफ नहीं मिले हैं. पुलिस ने डॉक्टर की सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है. वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार भी किया जा रहा है. अभी मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक को कटनी से मिला था गन व विस्फोटक का लाइसेंस, किस अधिकारी की कृपा बरस रही थी, भोपाल से पता लगाया जा रहा

भोपाल में मारपीट के प्रकरण में थाने से जमानत देने के लिए एसआई ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने 8500 रुपए रिश्वत के साथ दबोचा

विधायक विश्नोई का सीएम चौहान को तंज, कहा-उम्मीद है भोपाल के अलावा बाकी प्रदेश की सड़कों पर जल्द नजर पड़ेगी

अगले 24 घंटों के दौरान एमपी में भारी बारिश की चेतावनी, सगार, ग्वालियर और भोपाल संभागों में एलर्ट

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू, हुआ शुभारम्

Leave a Reply