इंग्लैंड चाहता है मैनचेस्टर में बिना खेले हार मान ले भारत, विराट-रोहित शर्मा ने कहा-ये मंजूर नहीं

इंग्लैंड चाहता है मैनचेस्टर में बिना खेले हार मान ले भारत, विराट-रोहित शर्मा ने कहा-ये मंजूर नहीं

प्रेषित समय :21:42:08 PM / Thu, Sep 9th, 2021

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच होगा या नहीं ये अबतक साफ नहीं हो पाया है. दरअसल भारत के सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य मैच से एक दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गया है जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को बेहद ही अजीबोगरीब ऑफर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईसीबी ने बीसीसीआई को मैनचेस्टर टेस्ट में इंग्लैंड को वॉकओवर देने की बात कही जिसे भारतीय बोर्ड ने सिरे से नकार दिया.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड को जब ये ऑफर मिला तो उसने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से इस मुद्दे पर बातचीत की. विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इससे साफ इनकार कर दिया और कहा कि वो टेस्ट मैच खेलने को तैयार हैं. बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस वजह से गुरुवार को टीम इंडिया ने फील्डिंग प्रैक्टिस भी नहीं की. सभी भारतीय खिलाड़ी अपने कमरे में बंद हैं और उनके दूसरे आरटी-पीसीआर टेस्ट का इंतजार है. इस कोविड टेस्ट के आधार पर ही मैनचेस्टर टेस्ट का भविष्य तय हो पाएगा.

इस बीच खबर है कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भी भेजा जा सकता है. जो खिलाड़ी फिजियो योगेश परमार के नजदीकी संपर्क में रहे होंगे उन्हें टीम से अलग किया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो मैनचेस्टर टेस्ट पर खतरे के बादल और गहरा गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ईशा गुप्ता का लेटेस्ट फोटोशूट में टैटू फ्लॉन्ट करती आईं नजर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत ने पाकिस्तान को पछाड़ा, नंबर 1 पर बनाई जगह

टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रनों से दी शिकस्त, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

नेपाल सरकार की भारत विरोधी प्रदर्शन पर चेतावनी, लोगों से कहा- किसी ने पड़ोसी देश के खिलाफ प्रोटेस्ट किया तो सख्त कार्रवाई होगी

भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच : रोहित-पुजारा ने संभाली पारी, लंच तक भारत ने 9 रन की बढ़त बनाई

केंद्र ने राज्‍यों के मुख्‍य सच‍िवों को भेजा पत्र: इन सात देशों के य‍ात्र‍ियों को एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट कराना अनिवार्य

Leave a Reply