सौरव गांगुली ने ट्वीट कर शेयर की यह बड़ी खुशखबरी, फैन्स को मिलने वाला बड़ा तोहफा

सौरव गांगुली ने ट्वीट कर शेयर की यह बड़ी खुशखबरी, फैन्स को मिलने वाला बड़ा तोहफा

प्रेषित समय :15:27:02 PM / Thu, Sep 9th, 2021

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अपने फैन्स के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है. गांगुली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए अपनी बायोपिक को लेकर फैन्स को तोहफा दिया है. बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि लव फिल्म्स उनकी बायोपिक का निर्माण कर रहा है. हालांकि, इससे पहले भी एक इंटरव्यू में गांगुली अपनी बायोपिक की पुष्टि कर चुके हैं, लेकिन इस बार ट्वीट कर उन्होंने इस खबर पर पूरी तरह से मुहर लगा दी है. उन्होंने अपनी बायोपिक का ऐलान करते हुए कहा कि उनकी कहानी को जल्द ही बड़े पर्दे पर जीवंत किया जाएगा.

बायोपिक के लिए रिलीज की तारीख अभी भी सामने नहीं आई है. फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स द्वारा किया जाएगा और इसे लव रंजन द्वारा निर्देशित किया जा सकता है. गांगुली से पहले महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, बबीता फोगाट, मिल्खा सिंह और साइना नेहवाल जैसे कई एथलीट की बायोपिक बन चुकी हैं. अब खेल हस्तियों में अगली बायोपिक का नंबर सौरव गांगुली का है. हालांकि, इस फिल्म में सौरव गांगुली का किरदार कौन निभाएगा. इसका खुलासा भी अभी नहीं किया गया है, लेकिन इंटरव्यू में गांगुली ने रणबीर कपूर को अपना किरदार निभाने के लिए हॉट च्वाइस बताया था.

सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, क्रिकेट मेरा जीवन रहा है. इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी. एक यात्रा, जिसे जीवंत किया जाना है. रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी. वहीं लव रंजन ने कहा कि लव फिल्म्स परिवार में दादा का होना सम्मान की बात है! हमें अपने जीवन का हिस्सा बनाने और इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए धन्यवाद.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की पुष्टि

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी

दूसरी बार की गई बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सीने में फिर उठा दर्द, एक ही माह में दूसरी बार अस्पताल में किए गए भर्ती

Leave a Reply