राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की पुष्टि

राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की पुष्टि

प्रेषित समय :08:45:46 AM / Tue, Jun 15th, 2021

नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय कप्‍तान राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच होंगे. बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार गांगुली ने श्रीलंका में छोटी सीरीज के लिए द्रविड़ की नियुक्ति की पुष्टि कर दी है, क्‍योंकि उसी समय विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में एक टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों में बिजी होगी. द्रविड़ पिछले कई सालों से भारतीय अंडर 19 और भारत ए की टीम को कोचिंग दे रहे हैं और उन्‍होंने भारत की बेंच स्‍ट्रेंथ को काफी मजबूत किया है.

शिखर धवन की अगुआई में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए इस महीने के अंत में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होगी. इस दौरे के लिए भारतीय खिलाड़ी मुंबई पहुंच चुके हैं, जहां उन्‍होंने रवाना होने से पहले सोमवार से अपना 14 दिन का क्‍वारंटीन शुरू कर दिया है.

वहीं टी20 वर्ल्‍ड कप के आयोजन पर गांगुली ने कहा कि हमने भारत सरकार को टैक्स में छूट देने के लिए पत्र लिखा है और हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. हमारे पास अभी भी समय है. जल्‍द से जल्‍द बीसीसीआई फैसला लेगा.

दरअसल देश में बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए टी20 वर्ल्‍ड कप का यहां पर आयोजन मुश्किल लग रहा है. ऐसे में आईसीसी ने यूएई को विकल्‍प के तौर पर रखा है. आईसीसी ने बीसीसीआई को इस पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय दिया है. टैक्स छूट को लेकर बीसीसीआई को 15 जून तक आईसीसी को जानकारी देनी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्रीलंका दौरे के लिये टीम इंडिया की घोषणा, शिखर धवन को सौंपी गई कप्तानी

बीसीसीआई की बैठक में बड़ा फैसला, यूएई में खेले जाएंगे आईपीएल के बाकी मैच

बीसीसीआई कोरोना की जंग में मदद देने आया आगे, इतने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर करेगा दान

मैच के दौरान अपना आपा खोने वाले शाकिब अल हसन पर लगा इतने मैचों का बैन

गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, बने इंग्लैंड के लिये सबसे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ी

तीसरे दिन बारिश ने बिगाड़ा खेल, ड्रॉ की तरफ बढ़ा इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच

Leave a Reply