टीम इंडिया का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, अंतिम टेस्ट मैच पर खतरा

टीम इंडिया का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, अंतिम टेस्ट मैच पर खतरा

प्रेषित समय :16:33:15 PM / Thu, Sep 9th, 2021

मैनचेस्टर. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अंतिम टेस्ट मैच पर बड़ा संकट खड़ा हो गया है. टीम इंडिया का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले कोच रवि शास्त्री सहित 3 सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिव आ चुके हैं. इस कारण गुरुवार को टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन सस्पेंड कर दिया गया है. पांचवां और अंतिम टेस्ट कल यानी 10 सितंबर से मैनचेस्टर में होना है. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है.

खबर के अनुसार, सभी भारतीय खिलाड़ियों को उनके होटल के कमरे में भेज दिया गया है. गुरुवार सुबह सभी खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट किया गया है. इसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है. बुधवार को हुए टेस्ट के बाद सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले कोच रवि शास्त्री के अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर पॉजिटिव आ चुके हैं.

कोविड-19 के मामले ने रवि शास्त्री के बुक लॉन्च कार्यक्रम के बाद तूल पकड़ा. इसमें बड़ी संख्या में लोग आए थे. कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली साथ में दिखे थे. इसके बाद बीसीसीआई ने मामले पर शास्त्री और कोहली से सफाई भी मांगी थी. लेकिन अब कोविड के नए मामले ने बीसीसीआई की चिंता नए सिरे से बढ़ा दी है. टीम के कई खिलाड़ी परिवार के साथ इंग्लैंड में हैं और उनके साथ बच्चे भी हैं.

इससे पहले श्रीलंका दौरे पर क्रुणाल पांड्या पहले पॉजिटिव आ गए थे. इसके बाद 8 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इसके बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि श्रीलंका सीरीज के पूरे मुकाबले खेले गए थे. कोरोना के कारण आईपीएल को भी 4 मई को स्थगित करना पड़ा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत ने पाकिस्तान को पछाड़ा, नंबर 1 पर बनाई जगह

टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रनों से दी शिकस्त, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

नेपाल सरकार की भारत विरोधी प्रदर्शन पर चेतावनी, लोगों से कहा- किसी ने पड़ोसी देश के खिलाफ प्रोटेस्ट किया तो सख्त कार्रवाई होगी

भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच : रोहित-पुजारा ने संभाली पारी, लंच तक भारत ने 9 रन की बढ़त बनाई

केंद्र ने राज्‍यों के मुख्‍य सच‍िवों को भेजा पत्र: इन सात देशों के य‍ात्र‍ियों को एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट कराना अनिवार्य

इस शख्स को आइसक्रीम टेस्ट करने के लिए दी जाती है करोड़ों की सैलरी

Leave a Reply