14 करोड़ राशन बैग, 4 करोड़ थैंक्यू कार्ड...पीएम मोदी के जन्मदिन पर 'सेवा और समर्पण' अभियान

14 करोड़ राशन बैग, 4 करोड़ थैंक्यू कार्ड...पीएम मोदी के जन्मदिन पर

प्रेषित समय :10:28:11 AM / Fri, Sep 10th, 2021

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी 17 सितंबर से लेकर अगले तीन हफ्ते पर खास अभियान चलाने वाली है. यह अभियान 7 अक्टूबर को पीएम मोदी के बर्थ डे पर खत्म होगा. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी अलग-अलग कार्यक्रमों आयोजन करेगी. 14 करोड़ राशन बैग बांटने से लेकर 4 करोड़ थैंक्यू पोस्टकार्ड तक बीजेपी ने एक कार्यक्रमों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी ने 'सेवा और समर्पण' अभियान चलाने की योजना बनाई है. बता दें कि आने वाले 7 अक्टूबर को पीएम मोदी 71 साल के हो जाएंगे. इसलिए इस कार्यक्रम में नदियों को साफ करने के लिए 71 जगहों की पहचान की जाएगी और सोशल मीडिया पर हाईप्रोफाइल कैंपेन के साथ-साथ कोरोना रोधी वैक्सीनेशन और पीएम मोदी के जीवन और काम पर सेमिनार आयोजित किए जाएंगे.

अभियान के तहत उत्तर प्रदेश में 27,000 से अधिक बूथों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. सेवा और समर्पण अभियान  का नेतृत्व और देखरेख पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा करेंगे. यह अभियान न केवल पीएम मोदी के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर किया जा रहा है, बल्कि 7 अक्टूबर को एक प्रशासक के रूप में उनके सार्वजनिक जीवन के 20 साल पूरे होने पर भी आयोजित किया जा रहा है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दग्गुबाती पुरंदेश्वरी, विनोद सोनकर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर को पीएम मोदी के जन्मदिन पर योजना के अनुसार सेवा अभियान चलाने की विशेष जिम्मेदारी दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आज हम विश्व की उभरती अर्थव्यवस्थाओं के लिए एक प्रभावकारी आवाज़ हैं: पीएम मोदी

मोदीजी! बताइए? आपके कितने मंत्री, सांसद, गौ-हत्या और गौ-मांस पर कानूनी प्रतिबंध लगाना चाहते हैं....

खट्टर साहेब! किसानों पर नहीं, मोदी सरकार पर पानी के छींटे डालिए, ताकि होश में आए? वरना....

आज भारत के पास नई एजुकेशन पॉलिसी जैसी आधुनिक नीति’, शिक्षक पर्व के उद्घाटन में बोले पीएम मोदी

पल-पल इंडिया ने पहले ही कहा था- पीएम नरेंद्र मोदी का समय बदल रहा है! सियासी समस्याएं बढेंगी?

13वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन की 9 सितंबर को पीएम मोदी करेंगे अध्यक्षता, अफगानिस्तान के मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

Leave a Reply