बागपत में BJP नेता आत्माराम तोमर की संदिग्‍ध मौत; हत्या की आशंका

बागपत में BJP नेता आत्माराम तोमर की संदिग्‍ध मौत; हत्या की आशंका

प्रेषित समय :12:05:45 PM / Fri, Sep 10th, 2021

लखनऊ. पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता डॉ आत्माराम तोमर अपने आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए है. जानकारी के अनुसार वो अपने घर में अकेले रहते थे. डॉ आत्माराम तोमर की गला घोंट कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. घटना के अंजाम देने के बाद बदमाश तोमर की स्कोर्पियो गाड़ी भी ले गए. डॉ आत्माराम तोमर के बिजरोल रोड स्थित आवास पर बीजेपी नेताओं का जमावड़ा हुआ है.

जानकारी के अनुसार देर रात घटना को अंजाम दिया गया. परिजनों का आरोप है कि गला दबाकर तोमर की हत्या की गई है. 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे. वारदात को बड़ौत थाना क्षेत्र के बिजरौल रोड़ इलाके में अंजाम दिया गया है.

गले में लिपटा मिला तौलिया

पुलिस को उनके गले में तौलिया भी लिपटा मिला. इससे उनकी हत्या की भी आंशका जताई जा रही है. देर रात एसपी नीरज जादौन, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया. आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः यूपी में चुनाव! देखना दिलचस्प होगा कि ब्राह्मण किस पर भरोसा करते हैं?

यूपी के मिर्जापुर में श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा में पलटी, झारखंड के 12 लोग डूबे थे, 6 को बचाया गया, 6 लापता

5 राज्यों में चुनाव प्रभारियों का बीजेपी ने किया ऐलान, यूपी में धर्मेंद्र प्रधान, पंजाब का शेखावत

जबलपुर के एटीएम में डकैती डालने आए थे यूपी के शातिर बदमाश..!

यूपी में यह लड़़की सालों से खाती थी अपने बाल, पेट से निकला 2 किलो बालों का गोला

यूपी के अयोध्या और अमेठी सहित 24 जिले कोविड फ्री, सिर्फ 12 जिलों में नए केस

Leave a Reply